गाजियाबाद: राजस्थान रोडवेज की बस ने मारी ट्रक में टक्कर, 40 लोग घायल

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 11:47 AM (IST)

गाजियाबादः यूपी के गाजियाबाद में रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल यहां राजमार्ग संख्या 58 पर राजस्थान परिवहन निगम की एक बस और ट्रॉले की टक्कर हो गई, जिसमें बस चालक की मौके पर मौत हो गई। साथ ही बस में सवार करीब 40 यात्री घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच एन सिंह ने बताया कि सुबह करीब 4 बजे राजस्थान के जालौर से हरिद्वार जा रही राजस्थान परिवहन निगम की बस जिले के थाना मुरादनगर क्षेत्र में एन एच 58 पर वर्धमान पुरम इलाके में एक ट्रक ट्राले से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में बस चालक समेत 40 से अधिक यात्री घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा घायलों को गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने बस चालक को मृत घोषित कर दिया। 

डॉक्टरों ने बताया इस हादसे में करीब 20 से अधिक यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। घटना के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया जिसे खुलवाने के लिए पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस बस के परिचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि बस के चालक को नींद आ गई जिसके कारण यह दुर्घटना हुई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static