गोरखपुर में दिल दहला देने वाली घटना, मां ने 3 बच्चों संग लगाई फांसी

punjabkesari.in Friday, Sep 08, 2017 - 12:25 PM (IST)

गोरखपुरः गोरखपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपने 3 बच्चों के साथ सुसाइड करने की कोशिश की। इस हादसे में महिला सहित उसकी 1 बच्ची की मौत हो गई। वहीं पड़ोसियों की मदद से पुलिस ने 2 बच्चों की जान बचा ली है। दरअसल घटना शाहपुर इलाके के शक्तिनगर की हैं, जहां सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई पूरी कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार भटहट के रहने वाले डाॅ. सुभाष प्रजापति अपने परिवार के साथ शाहपुर इलाके के शक्तिनगर में मकान बनवाकर रहते हैं। डॉ. सुभाष भटहट कस्बे में दांत की क्लीनिक चलाते हैं। रोज की तरह वह क्लीनिक पर चले गए। दोपहर बाद उनकी पत्नी शोभा ने अपने 9 साल की बेटी एंजल, 6 साल के बेटे अथर्व और साढ़े 4 साल की बेटी आराध्या के गले में दुपट्टा बांधकर बेडरूम में पंखे और छत में लगी कुंडी से लटका दिया। वो खुद भी गले में दूसरा दुपट्टा बांधकर छत की कुंडी से लटक गई।

आशंका जताई जा रही है कि डिप्रेशन में महिला ने अपने बच्चों के साथ जान देने की कोशिश की है। जबकि महिला के पति ने बताया कि वो अपने क्लिनिक पर गया था।घटना की सूचना मिलने पर वो मौके पर पहुंचा। साथ ही उसने घरेलू कलह की बात को खारिज करते हुए कहा कि उसके पत्नी से अच्छे संबंध हैं। वहीं एसपी सिटी विनय सिंह ने बताया कि बेटे से पूछताछ में पति द्वारा महिला की पिटाई की बात सामने आई है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। सभी पहलुओं की जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static