गाजियाबाद: इंदरापुरम इलाके में रोडरेज में एक शख्स की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Monday, May 01, 2017 - 01:23 PM (IST)

गाजियाबाद: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सीमा से करीब 5 किलोमीटर की दूर गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में कार पार्किंग को लेकर उपजे विवाद के बाद गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि देर रात 2 कार सवारों के बीच पार्किंग को लेकर शुरू हुई बहस गोलीबारी तक पहुंच गई जिसमें अमनदीप नाम के शख्स की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मुख्य अरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। रविवार की देर रात हुए विवाद में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। बात कार पार्किंग को लेकर शुरू हुई। मरने वाले व्यक्ति का नाम अमनदीप बताया गया है। पुलिस ने संजीव नाम के एक अरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य आरोपी फरार है। 

पुलिय सूत्रों के मुताबिक हौंडा सिटी में सवार संजीव और प्रिंस का झगड़ा स्विफ्ट कार सवार लोंगो से हो गया। जिसके बाद स्विफ्ट सवार अमनदीप और उसके साथी ने मारपीट शुरू कर दी, इसी बात पर आगबबुला संजीव और प्रिंस ने कार में रखी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चला दी जिससे अमनदीप की मौत हो गई। मारपीट में घायल हुए संजीव को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। जबकि प्रिंस फरार है। गोलीबारी में अमनदीप का साथी बाल बाल बचा गया। पुलिस ने अमनदीप की पहचान पंजाब के निवासी के रूप में की है। जबकि आरोपी प्रिंस और संजीव प्रोपर्टी का काम करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static