कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बनाई अश्लील क्लिपिंग और फिर....

Tuesday, August 22, 2017 1:34 PM
कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बनाई अश्लील क्लिपिंग और फिर....

आगरा: आगरा में एक बड़े कारोबारी के बेटे की ट्यूशन पढ़ाने के दौरान युवतियों ने अपने साथ अश्लील क्लीपिंग बना ली। क्लिपिंग को सार्वजनिक करने की धमकी देकर लाखों रुपए कैश और ज्वैलरी ले ली। इससे छात्र परेशान रहने लगा, उसे नींद नहीं आती थी। इस पर उसकी दादी ने छात्र से कारण पूछा तो वह फूट-फूट कर रोने लगा। इस मामले में थाना हरिपर्वत में छात्र को पढ़ाने वाले टीचर और उसकी 2 बहनों के खिलाफ  लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत मुकद्दमा दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक शहर के एक बड़े ज्वैलर का बेटा कचहरी घाट क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ने जाता था। आरोप है कि एक दिन टीचर की बहन ने छात्र को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, इससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद टीचर की बहन ने उसके साथ आपत्तिजनक स्थिति में फोटो और वीडियो बना ली।

इस क्लीपिंग को सार्वजनिक करने की धमकी देकर टीचर और उसकी दोनों बहनें उसे ब्लैकमेल करने लगीं। पहले वे अपने लिए सिगरेट और शराब मंगाती थी, इसके बाद कैश मंगाने लगीं। छात्र ने घर से चोरी करनी शुरू कर दी। पहले उसने 4 हजार रुपए कैश घर से ले जाकर टीचर और उसकी दोनों बहनों को दिया, इसके बाद 10 हजार रुपए दिए। इसके बाद वह ज्वैलरी ले जाने लगा। मामला यहां तक बढ़ गया कि वह मंदिर से भगवान के सोने के आभूषण भी ले गया और उन्हें दे दिए।

आरोप है कि छात्र से टीचर और उसकी बहनें 15 लाख रुपए मांग रहे थे। वह घर से सोने की 22 गिन्नी सहित अन्य आभूषण लेकर पहुंच गया। इसके बाद और रुपए लाने के लिए दबाव बनाया तो उसने 64 हजार रुपए अपनी दादी के चुरा कर दे दिए। इसके बाद वे और रुपए मांगने लगीं, इन रुपयों और ज्वैलरी से उन्होंने कार, स्कूटी और एप्पल का मोबाइल फोन खरीद लिया।

ज्वैलर संयुक्त परिवार में रहता है और सोने-चांदी का बड़ा कारोबार है इसलिए कैश और ज्वैलरी घर से बाहर जाने पर पता नहीं चला लेकिन छात्र परेशान रहने लगा। इस पर उसकी दादी ने कारण पूछा तो वह रोने लगा। उसने टीचर और उसकी बहनों द्वारा किए जा रहे यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग के बारे में बताया। इस मामले में आरोपी टीचर और उसकी दोनों बहनों के खिलाफ थाना हरिपर्वत में मुकद्दमा दर्ज किया गया है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!