अखिलेश सरकार के खिलाफ श्वेत पत्र जारी करने का कार्यक्रम टला, जानिए वजह

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 02:54 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने पिछली समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार के कुशासन के खिलाफ आज श्वेत पत्र जारी करने का प्रस्तावित कार्यक्रम राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के राष्ट्रपति के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के दौरे के कारण टाल दिया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अब यह श्वेत पत्र 27 जून को योगी सरकार के 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड पूरा होने पर मौके पर जारी किया जाएगा। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार राज्य की पिछली समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार पर कुशासन का आरोप लगाते हुए भाजपा की मौजूदा सरकार को आज श्वेत पत्र जारी करना था मगर कोविंद के दौरे के मद्देनजर इसे स्थगित कर दिया गया।

राजग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार अपरान्ह 3 बजे लखनऊ पहुंचेगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी कोविंद का अमौसी हवाई अड्डे पर स्वागत करेंगे। कोविंद के साथ केन्द्रीय भूतल परिवहन मंत्री वेंकैया नायडू और भाजपा महासचिव भूपेन्द्र यादव भी आएंगे। यादव राष्ट्रपति उम्मीदवार के प्रचार प्रभारी की भूमिका में हैं। कोविंद शाम 4 बजे मुख्यमंत्री आवास पर भाजपा और उसके सहयोगी दलों के विधायकों और सासंदो से मुलाकात करेंगे।

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव, अध्यक्ष अखिलेश यादव के अलावा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेताओं के साथ भी गुफ्तगू कर सकते हैं। लखनऊ प्रवास के दौरान कोविंद कुछ निर्दलीय विधायकों से भी मुलाकात कर सकते हैं। कल सुबह वह यहां से उत्तराखंड के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। कानपुर देहात जिले के पखौंरा गांव के निवासी कोविंद ने अपने प्रचार अभियान की शुरूआत अपने गृह राज्य से करने का फैसला किया है और इसके तहत वह आज यहां आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static