अजब यूपी में फिर गजबः जमीन के पैसे लेने पहुंचा ''मुर्दा''

punjabkesari.in Friday, Sep 22, 2017 - 03:54 PM (IST)

मथुराः मथुरा पुलिस ने एक मृत इंसान को जीवित पकड़ा है। चौंकिए वाली बात नहीं, दरअसल पुलिस ने एेसे शातिर अपराधी को धर दबोचा है, जिसने हत्या के जुर्म से बचने के लिए खुद को अबतक मृत घोषित कर रखा था।

बता दें पकड़ा गया अारोपी महिला की हत्या करने के बाद फरार हो गया था। वहीं 3 जून को हाईवे थाना क्षेत्र बाजना पुल के पास अज्ञात युवक का शव मिला था। जिसकी शिनाख्त गिरधारी(आरोपी) के रुप में की थी। बस यही से शुरु हुआ था गिरधारी की साजिश का चेप्टर। जानकारी के मुताबिक गिरधारी लाल निवासी बरसाना ने 13 लोगों के साथ मिलकर षडयंत्र के तहत खुद को पुलिस की आंखों में धूल झोंककर मृत घोषित कर दिया था।

इस दौरान गिरधारी लाल ने कुछ दिन पहले अपनी जमीन बेची थी। जिसका बकाया पेमेंट लेने के लिए वह गुडडू गौतम निवासी मोती कुंज के पास पहुंच गया। जैसे ही गिरधारी गुडडू गौतम के पास पहुंचा तो उसने उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे दी।

वहीं आज मौके पर पहुंची पुलिस ने गिरधारीलाल को गिरफ्तार कर लिया और महिला की हत्या में इस्तेमाल की हुई लाइसेंसी बंदूक भी बरामद की। पुलिस ने उसके परिवारजन सहित 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस ने गिरधारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और बाकि आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इसके साथ ही पुलिस उस अज्ञात शव की शिनाख्त में भी जुटी है जिसको गिरधारी बनाकर मृत घोषित कर दिया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static