एक जैसी है सपा-बीजेपी, मुसलमान छोड़ें अखिलेश का साथः ओवैसी

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 11:02 AM (IST)

मेरठः मेरठ पहुंचे एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक कार्यक्रम के दौरान कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। उन्होंने मुसलमानों से सपा पार्टी का साथ छोड़ने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि यादव और योगी की सरकार एक जैसी हैं। वहीं उन्होंने बांग्लादेशी और तिब्बतियों की तरह रोहिंग्या को भी हिंदुस्तान में शरण देने की बात कही।

एक जैसी है सपा-बीजेपी की पार्टियां
आवैसी ने कहा आज तक समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों को कोई इंसाफ नहीं दिलाया। मुजफ्फरनगर दंगा सपा सरकार के कार्यकाल में हुआ। इसके अलावा भी सबसे अधिक दंगे सपा सरकार के कार्यकाल में हुए। इतना ही नहीं औवेसी ने पूर्व की अखिलेश सरकार और वर्तमान की योगी सरकार को एक जैसा बताया।

हज की सब्सिडी होनी चाहिए खत्म
वहीं हज की सब्सिडी खत्म किए जाने के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि यह खत्म होनी चाहिए। सब्सिडी का पैसा मुसलमानों के विकास पर होना चाहिए। साथ ही अयोध्या मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वहां सरकार के पैसे निर्माण कार्य पर खर्च नहीं होने चाहिए।

मोदी अपने आपको मानते है बादशाह
केंद्र के 3 साल के कार्यकाल पर उन्होंने कहा, सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसे उसकी उपलब्धि बताया जा सके। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, वह अपने आपको देश का पीएम नहीं बादशाह समझते हैं। उन्होंने कहा कि 2014 में भुखमरी के तौर पर देश का 55वां नंबर था और अब यह बढ़कर 100वां हो गया।

बिजली देने के वादे को सरकार ने पूरा नहीं किया 
सरकार ने बिजली देने का वादा किया था, लेकिन जनता को बिजली नहीं मिल रही है। किसान परेशान हैं, उनसे किया कोई वादा पूरा नहीं किया गया। सभा के दौरान ओवैसी ने कार्यकर्ताओं को निकाय चुनाव में जुट जाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि 3 साल से उन्हें यहां आने की अनुमति नहीं दी गई। अब अनुमति दी गई है तो वह यहां लगातार आते रहेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static