इलाहाबादः छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Tuesday, February 13, 2018 12:53 PM
इलाहाबादः छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एलएलबी छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिस कार में आरोपी होटल आए थे। पुलिस ने वह फॉर्च्यूनर कार बरामद कर ली है। बताया जा रहा है कि ये कार रेलवे के ठेकेदार की है। पुलिस ने सोमवार को विजय शंकर सिंह के साथी ज्ञान प्रकाश अवस्थी और ड्राइवर रामदीन मौर्या को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि छात्र की हत्या होने के बाद से ये फरार चल रहे थे। इसके साथ ही पुलिस ने होटल के एक वेटर को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस अब आरोपी टीटी विजय शंकर सिंह की तलाश में जुटी गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 6 टीमें लगा दी हैं। जो इसके मूल निवास सुल्तानपुर भेजी गई है और दूसरी टीम गाजीपुर में लगाई गई है। जहां वो टीटी पद पर कार्यरत है। तीसरी टीम गोरखपुर गई है। जहां इसके भाई की शादी है। और बाकी की टीमें अलग-अलग जगहों पर इसकी तलाश में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि इस मामले में बस में आगजनी करने वालों पर भी सीसीटीवी के आधार पर गंभीर धाराओं पर मामला दर्ज किया जाएगा। अब देखना ये होगा कि आरोपी टीटी की गिरफ्तारी कब हो पाएगी क्योंकि छात्रों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर