मोबाइल में ब्लू फिल्म देखकर मासूम बच्चियों से अश्लील हरकत, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jul 20, 2017 - 10:10 AM (IST)

कानपुरः मोबाइल युवाओं पर किस तरह का गलत प्रभाव डाल रहा है इसकी एक बानगी कानपुर में देखने को मिली। जहां मोबाइल फोन पर अश्लील फिल्म देखकर एक युवक 2 मासूम बच्चियों से अश्लील हरकते करने लगा।

वहीं जब स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया, लेकिन युवक मौक़ा देखकर भाग गया। इस मामले में मासूम बच्चियों के माता-पिता और स्थानीय लोगों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

दरअसल ग्वालटोली थाना क्षेत्र के खलासी लाइन का रहने वाला सनी उर्फ़ छोटू नाम का युवक पड़ोस की रहने वाली मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर अपने कमरे में ले गया। जहां वह उससे अश्लील हरकतें करने की कोशिश करने लगा। स्थानीय लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने छोटू के चंगुल से मासूम बच्ची को बचाकर निकाला पर मौक़ा देखकर सनी वहां से भाग निकला।

बच्ची के परिजनों का आरोप है कि रास्ते से कोई भी निकले वह बेपर्दा होकर सामने खड़ा हो जाता है। छेड़छाड़ की शिकार हुयी मासूम बच्ची ने बताया कि छोटू अपने मोबाइल फोन में गन्दी चीजे देखता था। वो अक्सर बहना बनाकर ले जाने की कोशिश करता है और ना जाने पर उठाकर ले जाता है। स्थानीय लोगों के साथ बच्चियों के परिजन थाने पहुंचे और सनी के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने सनी के पिता मदन सोनकर और उसके भाई को पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में लिया है। डिप्टी एसपी का कहना है कि आरोपी के भाई और पिता को पूछताछ के लिए लाया गया है।

पुलिस के मुताबिक दोनों छोटी बच्चिया शौच के लिए गई थी। सनी उनको मोबाइल फोन में गन्दी फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत कर रहा था। परिजनों ने जो तहरीर दी है उसपर मुकदमा लिखा जा रहा है। पुलिस ने कहा है कि आरोपी सनी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static