पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार इनामी सहित 4 बदमाश गिरफ्तार

Saturday, January 13, 2018 11:23 AM
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार इनामी सहित 4 बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरनगरः मुजफ्फरनगर में शुक्रवार देर शाम पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें 25000 इनामी सहित 4 बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर दबोचा है। चारों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए हैं। चारों बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। जिसकी सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर बदमाशों को धर दबोचा लिया। इस पूरी मुठभेड़ के दौरान खास बात ये रही कि इस मुठभेड़ में पुलिस की सहायता ग्रामीणों ने भी की। ग्रामीण अपने-अपने हथियार लेकर मुठभेड़ में पुलिस की मदद करते हुए नजर आए।
PunjabKesari
दरअसल मामला चरथावल थाना क्षेत्र के दधेडू कछौली मार्ग का है। जहां पर पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। जिस पर सूचना के बाद पुलिस ने दधेडू कछौली के जंगल में बदमाशों को चारों ओर से घेर लिया। बदमशों ने अपने आप को चारों ओर से घिरता हुआ देख कर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक दरोगा सुनील शर्मा बदमाशों की गोली से घायल हो गया। वहीं एक दरोगा प्रवेश कुमार की बुलेट प्रूफ जैकेट में बदमाशों की गोली फंस गई। वहीं जवाबी फायरिंग में चारों बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए।
PunjabKesari
पकड़े गए बदमाशों में एक 25000 के इनामी अजय सहित मुजफ्फरनगर और शामली के 4 बदमाश भी शामिल थे। इन सभी बदमाशों पर दर्जनों मुक़दमे लूट और हत्या के कई थानों में दर्ज है। पकड़े गए बदमाशों में 25000 के इनामी अजय सहित जोनी जिला शामली के गांव सीकर, नागौर का बदमाश संदीप, और एक  बदमाश अंकित शामिल का है। चारों घायल बदमाशों और घायल पुलिसकर्मी को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है। 


 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर