दलित छात्र की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, लापरवाही बरतने पर 2 सिपाही सस्पेंड

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2018 - 02:11 PM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद के एक रेस्टोरेंट में झगड़े के बाद की गई दलित छात्र की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक रेस्टोरेंट का वेटर है। वहीं इस मामले में लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने कटरा चौकी इंचार्ज सहित 2 सिपाहियों को सस्पेंड भी कर दिया है।

गुस्साए छात्रों ने किया विरोध
वहीं छात्र की हत्या से गुस्साए समाजवादी छात्रसभा के छात्रों ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय से एसएसपी दफ्तर तक जुलूस निकाला। इस दौरान छात्रों ने एसएसपी दफ्तर का घेरावकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं छात्रों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने के साथ आरोपियों की ​गिरफ्तारी की मांग की।

पुलिस ने गिरफ्तारी का दिया आश्वासन
बता दें कि सरेराह हुई इस घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी थी। छात्र को पीटने का वीडियो भी सामने आया था तब से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर रेस्टोरेंट के वेटर को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के मुख्य आरोपी और उसके अन्य साथी अभी फरार चल रहे हैं। पुलिस के मुताबिक उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्या था पूरा मामला?
उल्लेखनीय है कि इलाहाबाद के कर्नलगंज इलाके में कानून की पढ़ाई करने वाला दिलीप शनिवार शाम कुछ दोस्तों के साथ फास्टफूड रेस्टोरेंट में खाने के लिए पहुंचा। इसी बीच फॉर्च्यूनर कार पर सवार होकर कुछ युवक भी यहां पहुंचे। कार सवार युवक सीढ़ियों से उतरते समय दिलीप से टकरा गए। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। इस कहासुनी के बाद कार सवार युवकों ने दिलीप को सीढ़ियों से घसीटकर बुरी तरह पीटा। वहीं ये सारी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static