ताज महल पर बम की सूचना से हड़कंप, 26 अक्टूबर को है CM का दौरा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 24, 2017 - 10:30 AM (IST)

आगराः 26 अक्टूबर को प्रदेश के मुखिया अदित्यानाथ ताजमहल आ रहे हैं लेकिन इसी बीच ताजमहल के पूर्वी गेट पर बम की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। अज्ञात मोबाइल नंबर से सूचना मिलने पर आनन-फानन में डीएम और डॉग स्वॉयड सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। हालांक‍ि, सर्च अभ‍ियान में कुछ नहीं म‍िला।वहीं, ज‍िस नंबर से फोन आया था वह भी स्व‍िच ऑफ था।

बता दें, सीएम योगी 26 अक्टूबर को ताज महल देखने जाने वाले हैं। ऐसे में पुल‍िस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। एसपी सिटी कुंड अनुपम सिंह ने बताया कि ताज महल पर किसी ने बम होने की सूचना दी थी। हमने चप्पे-चप्पे की तलाशी ली है, सब सामान्य है। कोई बम नहीं म‍िला है। मोबाइल नंबर 9808524315 से 100 नंबर फोन आया था। फोन करने वाले की तलाश जारी है। उसके ख‍िलाफ कार्रवाई की जाएगी। फ‍िलहाल ज‍िस नंबर से फोन आया था, वह बंद बता रहा है।

उल्लेखनीय है कि सीएम योगी आद‍ित्यनाथ 26 अक्टूबर को ताज महल देखने जाने वाले हैं। इस दौरान वे करीब आधे घंटे तक यहांं रुकेंगे और शाहजहां और मुमताज की कब्र भी देखेंगे। योगी पहली बार इस ऐतिहासिक धरोहर को देखने जा रहे हैं।

बता दें कि सीएम बनने के बाद पहली बार आगरा जा रहे योगी ताज महल के अलावा फतेहपुर सीकरी, आगरा का किला और दूसरे स्मारकों को भी देखने जाएंगे। इस दौरान वे यमुना के तट देखेंगे और यहां के प्रस्तावित कॉरिडोर के बारे में भी जानकारी लेंगे। वहीं ताज महल पर विवाद बढ़ने के बाद योगी के इस दौरे को डैमेज कंट्रोल माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि विवाद को खत्म करने के लिए इस दौरे को प्लान किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static