बाहुबली अतीक अहमद का 20 हजारी गुर्गा चढ़ा पुलिस के हत्थे, दर्जनों मामले है दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2017 - 02:11 PM (IST)

इलाहाबाद(सईद रजा): सपा के पूर्व सांसद बाहुबली अतीक अहमद के खास शूटर जुल्फिकार उर्फ़ तोता को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। जिसपर 20 हजार का इनाम घोषित किया गया था। वहीं पूछताछ के दौरान उसने कई गैंगों के राज खोले, जो अब तक पुलिस के रिकार्ड में नहीं है।
               PunjabKesari

2 हत्याओं समेत दर्जनों मामले दर्ज
उक्त मामले का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनन्द कुलकर्णी ने बताया कि जुल्फिकार अली पर 2 हत्याओं समेत 22 आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। इसके खिलाफ गैंगेस्टर, गुण्डा एक्ट की भी कार्रवाई की गई है। आरोपी के पास से 1 पिस्टल देसी, 5 जिन्दा कारतूस देसी, 1 फैक्ट्रीमेड डीबीबीएल गन 12 बोर, 10 जिन्दा कारतूस व 2 खोखा खाली बरामद किया गया है।

एेसे चढ़ा पुलिस के हत्थे
दरअसल सर्विलांस एवं मुखबिर की सूचना पर बीती शाम दामूपुर ससुर खदेरी नदी के पुल के पास गाड़ाबन्दी कर दी गई। अभियुक्त जुल्फिकार अली उर्फ तोता वहां पहुंचा तो उसे रूकने का इशारा किया गया, वह फायरिंग करता हुआ पुल के नीचे कूदकर भागना चाहा, लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में उगले कई बे-रिकार्ड राज
पूछताछ पर जुल्फिकार ने कई गैंगों के नाम बताया जो पुलिस के रिकार्ड में अबतक नहीं है। उसने बताया कि वह पूर्व सांसद अतीक अहमद व पूर्व विधायक अशरफ के लिए काम करता है। वे जो आदेश करते थे, वह काम किसी भी दशा में पूरा हो जाता था। जितेन्द्र पटेल, अलकमा, सुरजीत की हत्या भी उसने अपने साथियों के साथ मिलकर किया।

अतीक अहमद का है खास
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अतीक गैंग व अशरफ के गैंग के सभी अपराधियों के खिलाफ मुहीम चलाई जा रही है। उनकी चल अचल सम्पत्तियों की जांच के बाद कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी।

इन हत्याओं में था शामिल 
उल्लेखनीय है कि सूबेदारगंज ट्रैक डिपों के पास वर्ष 2015-16 में जितेन्द्र पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और मरियाडीह ग्राम में अलकमा व सुरजीत की हत्या की थी। दोनों हत्या के मुकदमों में गलत नामजदगी करा दी गई थी। जिसकी गहन से विवेचना व जाॅंच के बाद राज खुला कि दोनों हत्याओं का अभियुक्त जुल्फिकार अली व उसके अन्य साथी हैं। जिसके बाद से ही वह फरार चल रहा था, जिसके चलते तोता पर 20 हजार का इनाम भी घोषित किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static