लव जिहाद को चुनौती देने के लिए बजरंग दल कर रहा है सेना का गठन

Thursday, December 7, 2017 12:40 PM

आगराः आगरा में लव जिहाद के खिलाफ बजरंग दल सशस्त्र सेना का गठन कर रहा है। इसके लिए भर्ती की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। विश्व हिन्दू परिषद की युवा वाहिनी, बजरंग दल घर वापसी के बाद अब, "बहू लाओ, बेटी बचाओ" नाम से सशस्त्र सेना की भर्ती का कार्यक्रम शुरू किया गया है। सशस्त्र सेना में भर्ती के लिए 10 रूपए शुल्क रखा गया है।

बजरंग दल के स्थानीय नेता ने बताया कि हिंदू युवतियों को लव जिहाद से बचाने के लिए एक सशस्त्र सेना तैयार की जा रही है। इस में भर्ती होने वाले युवाओं को तलवार से लेकर हथियार चलाने तक का प्रशिक्षण दिया जाएगा। यह अभियान 19 नवंबर से 19 दिसंबर तक चलाया जाना था। केंप संयोजक ने बताया कि इस केंप में 1000 युवाओं ने रजिस्ट्रेशन कराया है।

वहीं बजरंग दल के  सहसंयोजक अभिषेक सक्सेना ने बताया कि बजरंग दल की भर्ती अभियान 19 तारीख तक चलेगी। जिस तरीके से जिहादी हिंदू बहन बेटियों को बहला फुसलाकर ले जाते हैं और उन्हें वेश्यावृत्ति के कारोबार में धकेल देते हैं बेच देते हैं। ऐसे तमाम किस्से सामने आए हैं, जिसको रोकने के लिए बजरंग दल जगह-जगह नगरों में कैंप लगाकर टीम तैयार कर रही है।

उन्होंने बताया कि इस दल में 700 लोग अभी जुड़ चुके हैं। 19 तारीख़ तक और लोग भी जुड़ जाएंगे। गौ रक्षा, हिंदुओं की बहन बेटियों की रक्षा, मठ मंदिरों की रक्षा हमारा मुख्य मुद्दा है। लव जिहाद को लेकर मुख्य नई टीम तैयार हो रही है। जिसके अंदर हथियारों तलवार से लेकर सब चीजों के साथ युवा बजरंग दल से जुड़ेंगे जिहादियों को सबक सिखाने के लिए भर्ती की जा रही है।

वहीं कुछ लोगों के अनुसार माना जा रहा है कि जिस तरह लोकसभा चुनावों से पहले हिंदूवादी संगठन अब हिंदुत्व का मुद्दा लव जिहाद के जरिए फिर से उठाने की तैयारी में है। उससे लगने लगा है कि आने वाले समय में एक बार फिर से लोकसभा चुनाव हिंदू- मुस्लिम के नाम पर होने जा रहे हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!