बांदाः पानी को लेकर चली कुल्हाड़ी, युवक की मौत के बाद परिजनों ने किया चक्का जाम

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2017 - 11:34 AM (IST)

बांदाः सूखे और प्यासे बुंदेलखंड में पानी के लिए लोग एक-दूसरे का खून बहाने में भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। ताजा मामले अनुसार बांदा में सरकारी हैंडपंप से पानी लेने को लेकर हुए विवाद में कुल्हाड़ी के हमले से गुरुवार को घायल हुए एक युवक की इलाज के दौरान 2 दिन बाद कानपुर में मौत हो गई। वहीँ युवक की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी और आर्थिक मदद की मांग को लेकर बबेरू कोतवाली कस्बे के में चौराहे पर जाम लगा दिया और लगभग 2 घंटे मशक्कत के बाद प्रशासन ने जाम खुलवाया।

मार-पीट के दौरान युवक को लगी कुल्हाड़ी
दरअसल मामला बबेरू थाना क्षेत्र के भदेहदू गांव का है। जहां के रहने वाला शिवमोहन गुरुवार सुबह करीब 9 बजे घर के पास लगे हैंडपंप से पानी भरने गया था। वहीं रामभवन पटेल व मोहल्ले के कुछ लोग पानी लेने को खड़े थे। तभी रामभवन ने शिवमोहन को पानी भरने से मना किया, लेकिन शिवमोहन पानी भरने लगा और फिर दोनों में कहासुनी और गाली गलौज होने लगी और देखते ही देखते रामभवन ने कुल्हाड़ी से शिवमोहन के सर पर वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने किया चक्का जाम
शोरगुल सुनकर परिजन व पड़ोसी पहुंचे और घायल को अस्पताल लाए, जहां से डॉक्टर ने उसे कानपुर रेफर कर दिया। जहां शिवमोहन की इलाज दौरान 2 दिन बाद मौत हो गई। परिजन शव लेकर बबेरू चौराहा आए और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जाम लगा दिया। वहीँ मौके पर पहुंचे एसडीएम सीओ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाकर शांत कराया।

मुकदमा दर्ज
वहीँ सीओ ने इस मामले में बताया है कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए 2 टीमें गठित की गई हैं। सीओ ने बताया कि भाई शत्रुघ्न की तहरीर पर रामभवन व सुशील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static