STF के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, IPL मैचों में सट्टा लगाने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 08, 2017 - 10:28 AM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ) ने आईपीएल मैचों में सट्टा लगाने वाले 4 आरोपियों को कानपुर से गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने बताया कि एसटीएफ को आईपीएल क्रिकेट मैचों के दौरान विभिन्न टीमों पर हार जीत की बाजी लगाकर लाभ कमाने के उद्देश्य से सट्टा लगाने वाले संगठित गिरोह के सम्बन्ध में सूचना मिल रही थी। इस सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक शहाब रशीद खान को निर्देशित किया गया।

खान ने निरीक्षक विनय गौतम और अंजनी तिवारी के नेतृत्व में मुख्यालय की टीम तथा निरीक्षक सुशील कुमार के नेतृत्व में एसटीएफ कानपुर की टीम को अभिसूचना संकलन के लिए निर्देशित किया। उन्होंने बताया कि अभिसूचना संकलन के दौरान पता चला कि कानपुर नगर में तीन स्थानों साकेत नगर, किदवई नगर, फीलखाना क्षेत्र में आईपीएल क्रिकेट मैचों के दौरान विभिन्न टीमों पर हार जीत की बाजी लगाकर लाभ कमाने के उद्देश्य से सट्टा व्यवसाय संचालित किया जा रहा है।

सूचना पर एसटीएफ ने तीनों स्थानों पर दबिश देकर रात 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम लखनऊ निवासी संदीप श्रीवास्तव, रायबरेली निसासी जसमीत, कानपुर निवासी दीपक लाम्बा और राजेश अग्रवाल बताए। उनके पास से 19 लाख 41 हजार 800 रुपए नगद, 14 मोबाइल फोन, एक रिलायंस वाकी फोन, एक वीडियोकॉन टीवी, सट्टे के चार रजिस्टर, एक डायरी और सेनसुई टीवी बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने थाना किदवईनगर और फीलखाना में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static