मायावती पर नंदी के विवादित बयान से BJP ने किया किनारा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 06, 2018 - 02:05 PM (IST)

इलाहाबादः नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी द्वारा दिए गए विवादित बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया है। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि उनसे इस संबंध में जवाब मांगा जाएगा।

दिनेश शर्मा ने कहा कि राजनीति में शब्दों का चयन बहुत जरूरी है। हमेशा ऐसे शब्दों का प्रयोग करें, जिससे किसी को ठेस न पहुंचे। किसी के प्रति कोई ऐसे शब्द, जिससे कष्ट पहुंचता है, कभी इसे भाजपा ने नहीं स्वीकारा है। उन्होंने कहा कि नंदी ने इस संदर्भ में क्या कहा है, यह जानकारी ली जाएगी। मंत्री से भी बात कर उनका पक्ष भी जाना जाएगा।

उल्लेखनीय है कि नंदी ने नेताओं को रामायण के किरदारों से जोड़कर रावण मुलायम सिंह, कुंभकरण शिवपाल, मेघनाद को अखिलेश का रूप बताकर मायावती की शूर्पणखा से तुलना की थी। उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मारीच बताकर मोदी को विभीषण और योगी की हनुमान से तुलना की थी। हालांकि, अपने इस बयान पर सफाई देते हुए नंदी ने कहा कि वे संसदीय मर्यादा में रहते हुए बस मुहावरों का प्रयोग कर रहे थे।

वहीं नंदी द्वारा दिए गए बयान से क्रोधित कई दर्जन बसपा नेता थाने में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए पहुंचे। बसपा नेताओं ने धूमनगंज थाने में नंदी के खिलाफ लिखित तहरीर दी। उन्होंने कहा कि मंत्री द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी से मायावती का सरेआम अपमान किया गया है और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। तहरीर में उन्होंने नंदी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static