भाजपा नेता की गुंडागर्दी, ट्रक चालक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Friday, January 12, 2018 2:41 PM

हाथरसः प्रदेश में सत्ता रूड़ भाजपा सरकार के गुंडा राज खत्म करने के तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। सरेआम गुंडागर्दी करते हुए भाजपा के नेता सरकार के दावों से मुंह चिड़ाते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला हाथरस जिले का है। जहां भाजपा नेता की गाड़ी को ट्रक की टक्कर लग गई। बस फिर क्या था भाजपा नेता ने अपने समर्थकों के साथ ट्रक चालक को पीटना शुरु कर दिया। ये सरकार के खोखले दावों की पोल खोलने के लिए काफी है।

मामला हाथरस के सदर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां शहर के मुख्य तालाब चौराहे पर जमकर हंगामा शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता की गाड़ी को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। फिर क्या था इस बात को लेकर भाजपा नेता ने अपने समर्थकों के साथ ट्रक चालक को ट्रक से उतार कर दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगे। भारी भीड़ को देख कर चौराहे पर मौजूद पुलिस बूथ पर बैठे सिपाही भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने ट्रक चालक का बचाव करती नजर आई, लेकिन भाजपा नेता समर्थक चालक को पीटते रहे।

वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष ने भाजपा नेता द्वारा ट्रक चालक को पीटने के मामले में पला झाड़ते हुए कहा कि सड़को पर लोगों से मारपीट करने वाला व्यक्ति हमारी पार्टी नेता नहीं है। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन