BJP नेता के भाई की खुली पोल, अपने ही घर में करता था सट्टेबाजी

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2017 - 11:58 AM (IST)

आगरा: संगठन की स्वच्छ छवि के बल पर सबको नसीहत देने वाले बीजेपी के बड़े नेता का भाई गैरकानूनी काम करते पकड़ा गया हैं। उनके घर में कई दिनों से सट्टेबाजी का गैरकानूनी खेल चल रहा था।  यह खुलासा तब हुआ जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो की जब जांच पड़ताल की गई तो पता चला की घर न्यू आगरा क्षेत्र के विद्या नगर में भाजपा नेता के भाई का है।

क्या है पूरा मामला ?
ताजनगरी आगरा में  भारतीय जनता पार्टी के एक बड़े पदाधिकारी  के भाई के घर में सट्टेबाजी का गैरकानूनी खेल पकड़ा गया है। यह खुलासा तब हुआ जब सट्टे के गैरकानूनी खेल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि इस वीडियो में जो घर दिखाई दे रहा है वो थाना न्यू आगरा क्षेत्र के विद्या नगर में भाजपा नेता के भाई का घर बताया गया है। जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वीडियो में दिखाई दे रहे 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है। जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वीडियो में दिखाई दे रहे 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस  के सिपाही भी शामिल
सूत्रों की माने तो इस पूरे खेल लंबे समय से चल रहा था और इसकी जानकारी पुलिस को थी। जिस युवक द्वारा यह वीडियो वायरल किया गया उसने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि जब वो कम्प्लेंट लेकर दयालबाग चौकी गया तो वहां चौकी इंचार्ज की गैरमौजूदगी में 2 सिपाहियों और 1 एसआई की मौजूदगी में उसको पीटा गया और मोबाइल से वीडियो डीलीट कर दिया। लेकिन इससे पहले वो वीडियो वायरल कर चुका  था।

वहीं इस बारे में SSP अनुराग वत्स ने बताया कि नगला पदी क्षेत्र में काफी समय से सट्टे की शिकायत थी। वीडियो में सट्टे का कारोबार कर रहे 3 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वहीँ खेल का सरगना और बीजेपी नेता का भाई फरार है जिसकी तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static