BJP नेत्री की दबंगईः थाने में घुसकर सिपाही का पकड़ा कालर, वर्दी उतरवाने की दी धमकी

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2017 - 03:29 PM (IST)

बांदाः योगी सरकार भले ही गुंडाराज खत्म करने की बात कर रही हो, लेकिन उनके कुछ मंत्री एेसे भी है जो शोहरत में चूर दबंगई पर आतुर है। ताजा मामले अनुसार बांदा में बीजेपी की एक स्थानीय महिला नेता पर पुलिसकर्मियों के साथ बदसूलूकी करने का आरोप लगा है।

वहीं पुलिस का कहना है कि पहले इस महिला नेता के भाई ने एक युवक को बुरी तरह से पीटा और जब पुलिस ने उस युवक को बचाने की कोशिश की तो खुद को मोदी प्रचारक सेना की महिला नेता ने पुलिस स्टेशन में घुसकर एक सिपाही का कालर पकड़ कर वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली।

जानिए पूरा मामला
बता दें कि पार्वती गुप्ता बांदा में खुद को मोदी प्रचारक सेना की नेता बताती हैं। वहीं इस महिला नेता पर आरोप है कि उसने पुलिस स्टेशन के अंदर सिपाही को पीटा। जिसका सबूत खुद पीड़ित सिपाही ने पेश किए हैं। दूसरी तरफ बांदा बीजेपी की नगर मंत्री पार्वती गुप्ता खुद को पुलिस पीड़ित बता रही हैं।

बीजेपी नेताओं का लगा जमावड़ा
ड्यूटी में तैनात सिपाही अनुराग सिंह ने अपने हाथ और गर्दन में चोटें दिखाई, जिसपर मामला तूल पकड़ता देख बीजेपी नेताओं का वहां जमघट लग गया, विधायक भी वहां जा पहुंचे। मौके में सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी आए, लेकिन मीडिया के कैमरों को देख मामला सुलझाने की नसीहत देकर चलते बने।

नेत्री के भाई का हुआ था झगड़ा
जानकारी के मुताबिक इस महिला का भाई की अलीगंज इलाके में दूकान है, पड़ोस के एक व्यक्ति के साथ इनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। उस व्यक्ति को रास्ते भर पीटते हुए महिला नेता का भाई अलीगंज पुलिस चौकी लाया और इसकी सूचना अपनी नेता बहन को दे दी।

भाई की पक्षधर नेत्री ने सिपाही को पीटा
मामले की खबर पार्वती गुप्ता तक पहुंची तो वो भी पुलिस स्टेशन में आकर उस व्यक्ति को पीटने लगी। पुलिस ने जब उन्हें थाने में मारपीट से रोका तो वो पुलिसकर्मियों से ही मारपीट करने लगी। फिलहाल मामला सत्ता पक्ष से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने समझौता करा दिया है।

UP News की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static