BJP विधायक के भतीजे की गुंडई, पैसे मांगने पर कर दी दुकानदार की जमकर पिटाई

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 11:00 AM (IST)

मेरठ( आदिल रहमान): मेरठ में सत्ता के नशे में चूर बीजेपी विधायक के भतीजे की गुंडई देखने को मिली है। जहां विधायक का भतीजा दुकान से चश्मा खरीदने आया था, लेकिन चश्मा खरीदने के बाद उसने दुकानदार को पैसे देने से मना कर दिया। जिसके चलते दुकानदार और युवक में जमकर विवाद हुआ। इतना ही नहीं युवक ने अपने साथियों को बुलाकर दुकानदार की जमकर पिटाई भी कर डाली।

दरअसल मन्नू बेगमपुल नाला रोड पर बेल्ट बेचता है। मन्नू के बरामदे में राजेश चश्मे की दुकान लगाता है। पीड़ित पक्ष जानू के मुताबिक 3 युवक वहां बेल्ट और चश्मा खरीदने आए। वह बिना पैसों के चशमा और बेल्ट जेब में रखकर ले जाने लगे। इस पर दुकानदार ने उनसे पैसे मांगे तो युवक कहने लगा कि वो बीजेपी विधायक दिनेश खटीक का भतीजा है। इस पर पैसों को लेकर दोनों में बहस होने लगी।

कुछ देर बाद युवकों ने हॉस्टल से दूसरे साथियों को फोन करके बुला लिया। उन्होंने वहां पहुंचते ही बेल्ट मारकर मन्नू का सिर फोड़ दिया। इस मारपीट में दोनों तरफ से कई घायल हो गए। वहीं लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वह पीड़ित पक्ष के लोगों को ही थाने ले गई। पुलिस पीड़ित पक्ष पर ही मुकदमा वापस लेने के लिए दवाब बनाने लगी। वहीं अब पीड़ित दुकानदार ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं जब मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने कहा कि इनके चोट ज्यादा लगी है तो इनकी तरफ से मुकदमा दर्ज होना चाहिए। मन्नू के सिर में चोट आने की वजह से उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। उसके सिर में 7 टांके आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static