BJP विधायक की दबंगई, दारोगा को जमकर निकाली गालियां

punjabkesari.in Thursday, Aug 17, 2017 - 11:58 AM (IST)

इलाहाबादः सीएम योगी की लाख हिदायतों के बाद भी यूपी में भाजपा विधायकों की दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला इलाहाबाद का है। जिले के शहर उत्तरी के भाजपा विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी पर एक दारोगा को धमकाने और गाली गलौज करने का आरोप लगा है।

दरअसल मामला इलाहाबाद के दारागंज का है। जहां एक 10 साल के बच्चे की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। जिसके चलते परिजनों ने सड़क पर चक्का जाम किया हुआ था। इतने में विधायक हर्ष वर्धन बाजेपेयी भी पब्लिक के स्पोर्ट में वहां पहुंचे। उन्होंने पब्लिक के सामने दारोगा को जलील करना शुरू कर दिया और जमकर गालियां दी। जिससे आहत दारोगा ने सीओ और एसपी सिटी से इस पूरे मामले को लेकर शिकायत की। उच्च अधिकारी ने इस मामले में विधायक के खिलाफ कार्रवाई कर जांच के आदेश दिए है।

बता दें कि विधायक हर्ष वर्धन बाजेपेयी के पिता अशोक बाजपेयी प्रदेश में मंत्री भी रह चुके हैं। जिसके चलते उनके ऊपर पहले भी पिता के कद का रौब झाड़ने का आरोप लग चुका है। पहले सत्ता के नशे का दुरप्रयोग समाजवादी पार्टी के नेताओं पर लगा करता था और दबंगई की तस्वीरें अक्सर सामने नजर आ जाती थी, लेकिन अब सत्ता का नशा बीजेपी विधायकों के भी सिर चढ़ कर बोलने लगा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static