फूलपुर सीट से BJP प्रत्याशी कौशलेंद्र पटेल पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, पीएम मोदी से की ये अपील

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2018 - 07:20 PM (IST)

लखनऊः सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर और डिप्टी सीएम केशव मौर्य के फूलपुर में लोकसभा क्षेत्र में उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने सोमवार अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। गोरखपुर से बीजेपी ने उपेन्द्र दत्त शुक्ला को मैदान में उतारा है तो वहीं कौशलेन्द्र सिंह पटेल को फूलपुर से प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं इसी बीच कौशलेंद्र पटेल पर उनकी पहली पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

पहली पत्नी ने निजी चैनल से की बातचीत 
कौशलेंद्र की पत्नी रितु सिंह ने एक निजी चैनल से बातचीत की। पत्नी ने कौशलेंद्र पर प्रताड़ित करने और गलत तरीके से तलाक देकर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है। रितु सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब मुझे बेटी पैदा हुई उसके बाद से पति कौशलेंद्र उन्हें परेशान करने और मारने पीटने लगे। 

जान से मारने की भी कोशिश की
इतना ही नहीं पीटने के साथ-साथ जान से मारने की कोशिश भी करने लगे। इस प्रताड़ना से तंग आकर मैं पति का घर छोड़कर अपने पिता के घर चली आई। रितु ने बताया कि पिता के घर आने के बाद उसके पति ने कभी कोई हाल चाल नहीं लिया। इसके बाद बिना बताए उन्होंने दूसरी शादी कर ली और फिर बाद में मुझे तलाक दे दिया। 

'बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ' का किया अपमान 
रितु ने कहा कि मेरी बेटी 2 साल की थी, जब उन्होंने फर्जी हस्ताक्षर के जरिए मुझे छोड़ दिया था। उसकी पीएम नरेंद्र मोदी से अपील है कि ऐसे भ्रष्ट और गलत लोगों को पार्टी में न रखें जो बेटी और पत्नी का सम्मान नहीं करना जानते। कौशलेंद्र ने 'बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ' का अपमान किया है।

उत्पीड़न का मामला अभी भी कोर्ट में 
रितु ने यह भी बताया कि मेरी बेटी की पढ़ाई लिखाई का खर्च उसके पिता विमल नयन सिंह की पेंशन से होता है। कौशलेंद्र पटेल के खिलाफ तलाक से पहले दूसरी शादी करने और दहेज उत्पीड़न का मामला अभी भी कोर्ट में है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static