देश में दंगा कराना चाहती है BJP: चौधरी अजित सिंह

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 07:30 AM (IST)

बुलन्दशहर(उप्र): रालोद की एक रैली आयोजन नगर के लल्ला बाबू चौराहे के निकट आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष आसिफ गाजी ने की तथा संचालन अतुल बाल्मीकि ने किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह रहे। लोकदल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भूड़ चौराहे पर चौधरी अजित सिंह को माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चौधरी अजित सिंह ने कहा कि भाजपा देश में दंगा कराना चाहती है तथा दंगों के बल पर सत्ता में आई है जिसका जीता जागता उदाहरण मुजफ्फरनगर का दंगा है। मुजफ्फरनगर में जाट व मुस्लिम का झगड़ा हुआ तो भाजपा ने अफवाह फैला दी कि हिन्दू-मुस्लिम का झगड़ा हुआ है। भाजपा ने अभी कासगंज में भी दंगा करवा दिया था क्योंकि भाजपा केवल दंगों पर राजनीति करती है। चौधरी अजित सिंह ने कहा कि वह 23 फरवरी से सभी जनपदों में सदभावना यात्रा निकाल रहे हैं जिससे हिन्दू-मुस्लिम व सभी समाज के लोगों को जोड़ा जा सके। लोकदल किसानों की पार्टी है और किसानों के लिए संघर्ष करती रहेगी। भाजपा किसानों का शोषण करने में लगी है।

सच व झूठ के प्रचारक हैं मोदी: अजित सिंह
रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सच व झूठ के प्रचारक हैं, लोगों को सपना दिखाने में माहिर हैं। जितने झूठे सपने लोगों को मोदी ने दिखाए उतने आज तक किसी ने भी नहीं दिखाए होंगे, क्योंकि लोकसभा चुनाव पर मोदी ने लोगों से कई लुभावनी घोषणाएं की थी परंतु आजतक उनमें से 10 प्रतिशत भी पूरी नहीं की।

चौधरी अजित सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि नोटबंदी व जी.एस.टी. लगने से व्यापारियों व किसानों को बेहद नुकसान हुआ है, मजूदर सड़कों पर आ गए न जाने कितनी फैक्ट्रियां बंद हो गईं। जी.एस.टी. लगने से एक आम आदमी बहुत परेशान है। वहीं जी.एस.टी. को आज तक भी व्यापारी वर्ग समझ नहीं पाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static