काला धन रखने वाले ही कर रहे हैं नोटबंदी का विरोधः साध्वी निरंजन ज्योति

Wednesday, November 8, 2017 5:04 PM
काला धन रखने वाले ही कर रहे हैं नोटबंदी का विरोधः साध्वी निरंजन ज्योति

कानपुरः कानपुर देहात के मूसानगर अपने आश्रम पहुंची केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि काला धन रखने वाले ही कालाधन दिवस मना रहे हैं।

नोटबंदी के मामले में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बयान को लेकर साध्वी निरंजन ज्योति ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर वह 10 साल बोलते तो देश में लूट नहीं होती। बोलने का अधिकार उसको होता है, जिसके कार्यकाल में कुछ लुटा ना हो। उनके कार्यकाल में 2जी घोटाले, 3 जी घोटाले, कोयला घोटाले, रेल घोटाले, खेल घोटाले और जितने भी घोटाले हो सकते थे सब हो रहे थे, तब मनमोहन सिंह जी क्यों नहीं बोले, आज बोल रहे हैं।

उन्होंने काला दिवस मनाने वालों पर पलटवार किया और कहा कि आजादी के बाद से जिन्होंने काला धंधा किया है। वो ही कालधन दिवस मना रहे हैं। जिन्होंने देश की जनता को लूटा है वहीं देश में कालाधन दिवस मना रहे हैं। साथ ही कहा कि देश के माननीय प्रधानमंत्री की इच्छा शक्ति के बल पर कालाधन निकालने के लिए नोटबंदी हुई थी। ये इतिहासिक दिन है और ये इतिहासिक निर्णय भारतीय जनता पार्टी के एसोसिएटेड प्रधानमंत्री के इलावा कोई ले नही सकता था।

वहीं नोटबंदी के बाद 4 राज्यों में चुनाव हुए और बीजेपी की सरकार बनी है। नोटबंदी का निर्णय देशहित में फैसला है। उन्होंने कहा कालेधन दिवस मनाने का मतलब है कि उनके पास कालाधन गड़ा हुआ है।

उन्होंने कांग्रेस के उपअध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाने सादते हुए कहा कि कांग्रेस ने 65 वर्ष देश को आश्वासनों पर चलाया है। उन्हें वही याद आएगा। साथ ही उन्होंने कहा हम देश को वादों से नहीं चलाते हम विकास पर चलाते हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!