पटाखा कारोबारी के घर में मौत का एेसा मंजर, विस्फोट के बाद टुकड़ों में बंटा शव

Tuesday, November 14, 2017 5:31 PM
पटाखा कारोबारी के घर में मौत का एेसा मंजर, विस्फोट के बाद टुकड़ों में बंटा शव

भदोही(महेश जायसवाल): यूपी के भदोही में मंगलवार की सुबह पटाखा कारोबारी के घर में विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि व्यक्ति का शव कई टुकड़ों में बंट गया। इस विस्फोट में एक की मौत हुई है, जबकि 3 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है, जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने बताया कि सूचना मिली थी कि दरोपुर के एक मकान में गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। जिसमें कई लोग घायल हुए हैं, लेकिन मौके की जांच से यह साफ हुआ कि कोई सिलेंडर ब्लास्ट नहीं हुआ है। बल्कि यह विस्फोट एक्सप्लोसिव के ब्लास्ट से हुआ है। साथ ही मौके पर पटाखे और पटाखा बनाने में प्रयोग की जाने वाली सामग्रियां पाई गई हैं। वहीं इस घटना में 40 वर्षीय गुड्डू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी मां अनवरी बेगम, पत्नी रेहाना और बेटी नन्हकी गंभीर रूप से घायल हैं।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विस्फोट की क्षमता तीव्र होने के कारण फॉरेंसिक व बम डिटेक्शन टीम को जांच में लगाया गया है। मामले में जांच की जा रही है कि एक्सप्लोसिव की क्षमता कितनी थी। मृतक गुड्डू के पिता के पास पटाखे के लाइसेंस थे, लेकिन उसका नवीनीकरण हुआ था या नहीं इस बारे में भी जांच की जा रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!