घर के बाहर चौराहे पर मिला युवती का शव, फैली सनसनी

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2017 - 02:15 PM (IST)

आगराः आगरा के एत्मादौला इलाके में आज सुबह एक युवती का शव घर के बाहर चौराहे पर मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसकी शिनाख्त कर ली है। परिजनों का कहना है कि वह मथुरा के फरह स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स का काम करती थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले कार्रवाई शुरु कर दी है।

परिजनों का आरोप अस्पताल संचालक ने की हत्या
परिजनों के मुताबिक मृतक अंजलि फरह स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में काम करती थी और जो कि रोजाना की तरह कल सुबह भी काम पर गई थी। देर रात अस्पताल की तरफ से आई एंबुलेंस ने अंजलि के शव को घर के बाहर फेंक दिया। मृतक अंजलि के शरीर पर चोट के निशान थे और मुंह में से झाग निकल रही थी। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल संचालक और अस्पताल में काम करने वाले स्टाफ ने अंजलि की हत्या की है।

पुलिस कर रही मामले की गंभीरता से जांच
फिलहाल अंजलि की मौत के बाद अंजलि के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। आनन फानन में इसकी जानकारी थाना क्षेत्र पुलिस को दी गई। पुलिस इस घटना की गंभीरता से तफ्तीश कर रही है। बता दें कि पुलिस  मथुरा के फरहमें स्थित अस्पताल में भी संपर्क कर रही है कि अंजलि की मौत कैसे हुई। फिलहाल अंजलि के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद ही क्लियर हो पाएगा कि आखिर अंजलि की मौत कैसे हुई अगर यह हत्या है तो फिर दोषियों को नहीं बक्शा जाएगा।​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static