बुक सेलर 3 साल तक विदेशी छात्र का करता रहा यौन शोषण, गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 25, 2017 - 12:56 PM (IST)

नोएडाः स्कूलों में लगातार बच्चों के साथ हो रहे हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी क्रम में एक मामला ग्रेटर नोएडा में देखने को मिला है, जहां 3 साल से एक विदेशी छात्र के साथ स्कूल का बुक सेलर यौन शोषण कर रहा था। फिलहाल परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से नाइजीरिया के रहने वाले एक शख्स ने भारतीय युवती से कुछ साल पहले शादी की थी। दोनों का 10 वर्षीय बेटा कक्षा 6 का छात्र है। परिजनों का आरोप है कि स्कूल का बुक सेलर अशोक मिश्रा छात्र के साथ कुकर्म कर रहा था। आरोपी छात्र को स्कूल के बाथरूम या फिर छत पर ले जाता था और कुकर्म करता था।

वहीं जब पीड़ित छात्र ने अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी तो परिजनों ने थाना पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने छात्र का मेडिकल कराया और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसपी रूरल ने बताया कि आरोपी छात्र के साथ पिछले 3 सालों से उसका यौन शोषण कर रहा था। जब इसकी जानकारी माता-पिता को हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत की। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और स्कूल ने जांच के लिए एक 6 सदस्यों की कमेटी गठित कर दी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static