रिश्वतखोर बाबू का वीडियो वायरल, देखिए कैसे एनओसी के नाम पर ले रहा रिश्वत

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 04:00 PM (IST)

आगराः सरकार कोई भी हो हम नहीं सुधरेंगे। भारतीय जनता पार्टी द्वारा भले ही रिश्वतखोरी रोकने के लाख दावे किए जा रहे हैं, लेकिन हकीकत कुछ और ही है। इस हकीकत को बयां करते हुए विद्युत सुरक्षा निदेशालय के बाबू का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ है, जो एनओसी देने के बहाने मुंह मांगी घूस बटौर रहा है।

दरअसल, विद्युत सुरक्षा निदेशालय के एक बाबू का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ है। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद विभाग में अफरा-तफरी मची हुई है। वीडियो में विद्युत सुरक्षा निदेशालय में बाबू प्रमोद कुमार जैन एनओसी के नाम पर रिश्वत लेते दिखाई दे रहे हैं। वायरल हुए वीडियो में बाबू रिश्वत ऊपर तक जाने की बात भी कह रहा है।

बता दें विद्युत सुरक्षा निदेशालय सुरक्षा निदेशक कार्यालय में छोटे- छोटे रोजगार लगाने के लिए विद्युत विभाग द्वारा एनओसी जारी की जाती है, जिसके बाद उस व्यक्ति के यहां पर बिजली का कनेक्शन लगाया जाता है। इसी कनेक्शन को लेने के लिए एक ग्राहक लम्बे समय से चक्कर लगा रहा था, लेकिन बिना रिश्वत के उसका काम ही नहीं हो रहा था। इसी से परेशान होकर उसने रिश्वत तो दी, लेकिन रिश्वत लेते हुए इस बाबू का वीडियो बना लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static