भाई ने ही कर डाला रिश्तों का कत्ल, वजह जान रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2017 - 02:16 PM (IST)

नोएडाः राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते एक व्यक्ति ने अपनी बहन की कथित तौर पर हत्या कर दी और अफवाह फैला दी कि चोटी कटने की वजह से वह बेहोश हो गई थी और उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक परशुराम ने बताया कि बरौला गांव में सलमान नामक व्यक्ति अपनी बहन के साथ किराए के मकान में रहता था। 18 अगस्त को सलमान ने तकिए से मुंह दबाकर अपनी बहन की हत्या कर दी। वह उसके शव को अपने पैतृक जनपद अमरोहा लेकर गया। वहां पर उसने कहा कि उसकी बहन की चोटी कट गई थी जिस वजह से वह बेहोश हो गई तथा उसकी मौत हो गई।

सलमान की कहानी पर कुछ लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तथा सलमान को गिरफ्तार कर लिया। अमरोहा पुलिस ने मामले की सूचना नोएडा पुलिस को दी जिसने आरोपी को अमरोहा से ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया। पुलिस आज उसे लेकर नोएडा आई।

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन किसी युवक से प्रेम करती थी। मना करने के बाद भी वह युवक से संबंध नहीं तोड़ रही थी, जिसकी वजह से उसने अपनी बहन की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी तथा इस मामले को चोटी कटने की घटना से जोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static