BSP नेता की बेटी के कहर से सहमा स्कूल, छात्राओं और अध्यापकों को चाबुक से पीटा

Tuesday, July 11, 2017 11:20 AM
BSP नेता की बेटी के कहर से सहमा स्कूल, छात्राओं और अध्यापकों को चाबुक से पीटा

मेरठः अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाले बसपा के पूर्व मंत्री हाजी याक़ूब एक बार फिर विवाद में घिर गए है। इस बार पूर्व मंत्री के परिजनों और समर्थकों ने एक स्कूल में जमकर बवाल काटा। इतना ही नहीं पूर्व मंत्री के परिजनों और समर्थकों ने स्कूल में मौजूद छात्राओं और अध्यापकों की जमकर धुनाई भी की।

मंत्री की पुत्रवधू की दबंगई से सहमा स्कूल
बता दें कि सदर थाना क्षेत्र स्थित एक नामचीन स्कूल में बसपा के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के भाई कांग्रेस नेता युसूफ कुरैशी की पुत्रवधू ने हथियार बंद युवकों के साथ बीते दिन जमकर तांडव मचाया। जानकारी के मुताबिक इस दबंग युवती ने हाथ में हंटर लिए कई अध्यापकों और छात्राओं की जमकर पिटाई कर दी। यह नजारा देख स्कूल में अफरा-तफरी मच गई तथा स्कूल प्रबंधन द्वारा छात्राओं को कक्षाओं में बंद कर दिया गया, जिससे उनके साथ कोई अप्रिय हादसा न हो जाए।

मारपीट पर अभिभावक ने कराया मामला दर्ज
वहीं स्कूल में 12वीं कक्षा का पेपर था तो अभिभावन अपने बच्चों को लेने के लिए छुट्टी के समय 10 बजे स्कूल पहुंचे हुए थे, किंतु छात्राओं के देर से बाहर आने पर डरी हुई छात्राओं ने अपने अभिभावकोंं को घटना के बारे में बताया। हालांकि स्कूल प्रबंधन ऐसी किसी घटना से ही इंकार कर रहा है। परन्तु बाद में एक छात्रा के परिजन ने थाना सदर बाजार पर मामले के संबंध में तहरीर दी, जिसके बाद पूरा मामला सामने आया।

अध्यापिका ने पोती को गलती पर मारा था थप्पड़
दरअसल बसपा के पूर्व मंत्री याकूब की पौत्री वेस्ट एंड रोड स्थित मेरठ पब्लिक गर्ल्स स्कूल की छात्रा है। शनिवार को उक्त छात्रा अपनी एक सहेली के साथ क्लास बंक मार कर कहीं गई थी। जिस पर स्कूल की पीटीआई रीमा त्यागी ने पूछताछ कर उसे एक तमाचा जड़ दिया था।

मंत्री के गुर्गों और महिला ने किया स्कूल में तांडव
उधर पूर्व मंत्री के गुर्गों ने भी स्कूल परिसर में जमकर तोड़फोड़ की और साथ ही खमियाजा भुगतने की धमकी भी दी। आज उक्त नेता की पुत्रवधु जोंगा, सफारी, विटारा ब्रिजा और इंडिवर गाड़ियों में सवार दर्जन भर हथियारबंद युवकों के साथ हाथ में हंटर लेकर स्कूल आ धमकी। स्कूल में जबरन दाखिल हुए युवकों और महिला ने क्लास से टीचर और कुछ बच्चों को निकालकर उनकी पिटाई कर डाली। दबंग युवती द्वारा स्कूल की 4 टीचरों के साथ गेटमैन व कई छात्राओं की पिटाई कर डाली। यह नजारा देखकर स्कूली की बाकी छात्राएं डर गई तथा वह क्लास में छिप गई। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !