इंसाफ के लिए CM ऑफिस से थानेदार के पास आई कॉल

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2017 - 02:07 PM (IST)

इलाहाबाद(सैय्यद रज़ा): यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामों से अब जनता के अंदर भी विश्वास बढ़ने लगा है। पिछली सरकार में जहां लोग थाने में शिकायत करने से कतराते थे और अपनी शिकायत लेकर इंस्पेक्टर के आगे मिन्नत करते थे, पर काम होता नहीं था। लेकिन अब योगी सरकार बनने के बाद उत्तर प्रदेश में सीएम योगी के कामों को देखकर जनता का मनोबल बढ़ रहा है।

जानकारी के अनुसार इलाहबाद के मांडा के भावनि गेठार गांव के रहने वाले उमा शंकर दिवेदी शनिवार को मांडा थाने में आयोजित समाधान दिवस पर पहुंचे और दबंगों द्वारा अपने घर की बाऊंड्री वाल गिराए जाने की शिकायत करते हुए अर्जी दी। उस समय मांडा थाने के इंस्पेक्टर पी के मिश्रा ने अर्जी देख कर टालने वाले अंदाज में कहा कि पहले अपनी जमीन की नाप जोख कराकर पैमाईश कराओ फिर कार्रवाई की जाएगी।

इसके बाद उमा शंकर कुछ देर के लिए हटे और फोन लगा कर इंस्पेक्टर से बोले कि लीजिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से बात करिए। इंस्पेक्टर ने इतना सुना और अवाक रह गया। उनके मुंह से फोन पर सिर्फ यस सर जी सर बिलकुल सर हो जाएगा सर यही  निकल रहा था। फोन पर डेढ़ मिनट बात करने के बाद लोगो ने जब पूछा की कौन थे तो इंस्पेक्टर बात टाल कर अपनी झेप मिटाते हुए बोले की मुख्यमंत्री के पीआर ओ से बात हो रही थी।

इस बात की पुष्टि के लिए मांडा इंस्पेक्टर से जब संपर्क किया गया तो वो ये तो मान रहे की लखनऊ से बात हुई लेकिन सीएम ऑफिस से बात पर वो सीधा जवाब देने से बचते रहे ।हालांकि इलाके के एसपी अशोक कुमार मान रहे है कि सीएम ऑफिस से किसी से इंस्पेक्टर की बात हुई और पीड़ित की शिकायत पर जल्द से जल्द कार्रवाई को कहा गया, लेकिन दूसरी तरफ से सीएम योगी आदित्यनाथ बात कर रहे थे या उनके पी आर ओ ये साफ नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static