धमकी देने वाले सपा नेता अतुल प्रधान की हिमायत करने पहुंची पत्नी काे कप्तान ने लगाई फटकार

Tuesday, November 7, 2017 4:28 PM
धमकी देने वाले सपा नेता अतुल प्रधान की हिमायत करने पहुंची पत्नी काे कप्तान ने लगाई फटकार

मेरठः जिले में धारा 144 के बावजूद धरना-प्रदर्शन और खुले मंच से पुलिस को 2 टुकड़े करने की धमकी देने वाले अतुल प्रधान की हिमायत करने पहुंची सपा नेता अतुल प्रधान की पत्नी और सपा की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान को कप्तान ने खरी-खरी सुनाते हुए बैरंग लौटा दिया है। साथ ही कप्तान ने चेतावनी दी कि अतुल प्रधान की गिरफ्तरी होकर रहेगी।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल सुमित एनकाउंटर के विरोध में अतुल प्रधान ने 3 दिन पहले मखदुमपुर के मेले में पुलिस की बिना अनुमति एक जनसभा की थी। जिसमें खुले मंच से अतुल प्रधान ने पुलिस को धमकी दी थी। जिले में धारा 144 के उल्लघंन पर पुलिस ने सपा सांसद सुरेन्द्र नागर और अतुल प्रधान सहित सैकड़ो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

धमकी देने पर मुकदमा दर्ज
इस दौरान गिरफ्तारी देने पर अड़े कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वहीं मखदूमपुर मेले में इंस्पेक्टर के 2 टुकड़े कर देने की धमकी का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद सपा नेता अतुल प्रधान के खिलाफ हस्तिनापुर में भी मुकदमा कायम किया गया।

गुंडई करने वालों को नहीं बख्शा जाएगाः एसएसपी
वहीं मंगलवार अपने पति पर मुकदमा दर्ज करने और पकड़े गए लोगों को छोड़े जाने की मांग को लेकर प्रधान की पत्नी सीमा एसएसपी मंजिल सैनी से मिलने पहुंची। वहीं एसएसपी ने सख्त तेवर दिखाते हुए उन्हें बैठने से भी इंकार कर दिया। इसके साथ ही कड़े शब्दों में किसी को भी न छोड़े जाने की बात कही। उन्होंने साफ कह दिया कि पुलिस को धमकी देने वाले और गुंडई करने वालों को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।

निकाले पूर्व मुक़दमों का रिकॉर्ड
एसएसपी ने सीमा प्रधान से साफ कहा कि वह अतुल को पुलिस के हवाले कर दें। 5 साल तक सपा राज में जो हुआ, वह अब नहीं होगा। एसएसपी ने बताया कि अतुल पर शिकंजा कसने के लिए उन्होंने उस पर पूर्व में दर्ज मुक़दमो का भी रिकॉर्ड निकाल लिया  है।

भाजपा के दबाव में काम करने का आरोपः सीमा
इसके बाद सीमा प्रधान ने पुलिस प्रशासन पर भाजपा के दबाव में काम करने का आरोप लगाया है। उधर, एसएसपी के कड़े तेवर से इस मामले में अतुल की जेल यात्रा तय मानी जा रही है।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!