कार हादसा: इलाज के दौरान 3 घायलों ने तोड़ा दम, अब तक 10 लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 12:59 PM (IST)

बदायूंः बदायूं जिले के अलापुर क्षेत्र में मंगलवार शाम हुए भीषण हादसे में 3 और लोगों की मौत के साथ इस दुर्घटना में अब मरने वालों की कुल संख्या 10 हो गई है। फिलहाल घटना में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंद्रप्रकाश ने बताया कि अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला मार्ग पर गाभ्याई गांव के निकट  तेज गति से आ रही एक अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई, जिससे 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। लोगों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हे बरेली रेफर कर दिया गया। इस हादसे में 3 और लोगों की मौत हो गई है। हादसे में 7 लोगों की कल मौके पर ही मौत हो गई थी। अब यह संख्या बढ़कर 10 हो गई है। बाकी तीन घायलों का बरेली में इलाज चल रहा है।

गौरतलब है कि शाम अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला मार्ग पर गाभ्याई गांव के निकट तेज गति से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई थी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि उस पर सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। बता दें कि कार सवार लोग दुल्हन को विदा कराकर ला रहे थे। मगर हादसे में दूल्हा की मौत हो गई थी, जबकि दुल्हन गम्भीर रूप से घायल हो गई थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static