सावधान! OLX से शॉपिंग करने वाले ग्राहक एक बार जरूर पढ़ें यह खबर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 12:53 PM (IST)

मेरठः भले ही यूपी पुलिस बदामशों,चोर और लुटेरे पर लगाम लगाने के दावे कर रही हो लेकिन कुछ शातिर बदमाश पुलिस से कई कदम आगे हैं। वे खुल्लेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला मेरठ का है। जहां पर बदमाशों ने बड़े ही नवीन और शातिराना अंदाज में लोगों को लूटना शुरू किया है। अब बदमाशों ने लूट करने का अपना नया ठिकाना OLx को बनाया है। फिलहाल पुलिस ने इस गिरोह के 2 बदमाशों को पकड़ा है।

जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी मोबाइल के साथ-साथ कई तरह का प्रोडक्ट ओएलएक्स पर प्रचार के लिए डाल देते थे। इन प्रोडक्ट को देखने के बाद जब कोई इनसे खरीदने के लिए संपर्क करता था तो ये लोग ग्राहक को किसी सुनसान जगह बुला लिया करते थे। उन्होंने ऐसा करते हुए कई लोगों के साथ लूट की, लेकिन जब कंकर खेड़ा का एक युवक इनका शिकार बना तो उसने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

अखिलेश भदौरिया क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपुरी ने बताया कि युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने अपना जाल बिछाया और इनको गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की मानें तो गिरफ्तार हुए दोनों युवक शातिर हैं और इन पर पहले भी मुकदमा दर्ज है।पुलिस ने इनके पास से नकदी तमंचा और 1 बाइक बरामद की है।

उन्होंने बताया कि पुलिस उनके पूरे नेटवर्क को उखाड़ फेंकने के लिए जांच कर रही है ताकि इस गैंग को खत्म किया जा सके, लेकिन सबसे हैरत की बात यह है कि जिस शॉपिंग साइट पर लोग पुराना सामान खरीदते हैं। उस साइट पर भी अब बदमाश सक्रिय हो गए हैं। इनसे हमें सावधान रहने की जरूरत है। ना जानें कौन बदमाश घात लगाए बैठा है और शिकार को जाल में फांसकर ना जानें क्या घटना कर दे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static