दीपिका-भंसाली के सिर पर इनाम रखने वाले अभिषेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Nov 19, 2017 - 12:17 PM (IST)

मेरठ: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के विरोध में क्षत्रिय समाज के ठाकुर अभिषेक सोम ने विवादित बयान दिया था। जिसको लेकर अभिषेक के खिलाफ मेरठ के थाना नौचंदी में मुकदमा दर्ज हुआ है।

क्या दिया था बयान?
उल्लेखनीय है कि अभिषेक सोम ने विवादित बयान में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली की गर्दन काटने वाले को 5 करोड़ रूपए देने का एलान किया था। अभिषेक ने कहा कि संजय लीला भंसाली 'पद्मावती' फिल्म वापस ले नहीं तो अंजाम बुरा होगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि दीपिका को नरेंद्र मोदी भी नहीं बचा सकते हैं।

क्या कहना है एसओ का?
एसओ नौचंदी मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि एफआईआर आईपीसी की धारा 115 और 505 के तहत दर्ज कर अभिषेक सोम की तलाश की जा रही है। अभिषेक पर हत्या जैसे अपराध के लिए उकसाने का आरोप है। आरोपी शास्त्रीनगर में रहता है। इस मामले में आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि फिल्म 'पद्मावती' को लेकर प्रदेश में क्षत्रिय समाज लगातार विरोध कर रहा है। क्षत्रिय समाज के लोगों ने इस फिल्म में रानी पद्मावती के चित्रण को गलत तरीके से दर्शाए जाने का आरोप लगाया है। इसी के चलते वह लगातार मांग कर रहे हैं कि इस फिल्म पर सरकार रोक लगाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static