अफसरों को फोन पर धमकाने वाला CBI का फर्जी एसपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 01, 2017 - 09:29 AM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद पुलिस ने खुद को सीबीआई का अधिकारी बताकर लोगों से ठगी करने और अफसरों पर रौब जमाने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। खुद को सीबीआई का एसपी बताकर यह फर्जी अधिकारी जब पुलिस के अफसरों को एक मामले में फोन पर धमकाने लगा तो पुलिस को उस पर शक हुआ।

अफसरों ने सीबीआई दफ्तर में फोन किया तो पता चला कि इस नाम का कोई अधिकारी ही वहां तैनात नहीं है। इसके बाद पुलिस ने इस फर्जी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी तरफ ठगी करने वाला फर्जी अधिकारी गिरफ्तार होने के बाद इसे पुलिस की ज्यादती बताते हुए खुद को बेक़सूर साबित करने की कोशिश करता रहा।

वहीं, गिरफ्तार होने के बाद यह फर्जी अफसर बीमार भी हो गया। पुलिस अफसरों को इस आरोपी को इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा। हालांकि, कुछ घंटे बाद उसे अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई।|

कर्नलगंज कोतवाली की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए इस शख्स का नाम पीके श्रीवास्तव है और यह इलाहाबाद का ही रहने वाला है। पीके श्रीवास्तव को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह खुद को सीबीआई का एसपी बताकर शहर के बड़े पुलिस व प्रशासनिक अफसरों को एक जमीन खाली कराने के लिए फोन पर धमकी दे रहा था।

इसने किसी से एक जमीन खाली कराने के नाम पर लम्बी रकम ली थी। पूछताछ में पता चला कि पीके श्रीवास्तव इलाहाबाद का ही रहने वाला था उसे पता था की स्थानीय पुलिस सीबीआई के सम्पर्क में नहीं रहती और इसीलिए उसने खुद को सीबीआई का एसपी बताकर पुलिस अधिकारियों को रौब दिखाकर धमकाना शुरू कर दिया।

इसके बाद जब उसकी पोल खुल गई तो अब आरोपी खुद को निर्दोष बता रहा है। आरोपी का कहना है कि उसके फोन का इस्तेमाल कर कुछ लोगो ने खुद को सीबीआई का एसपी बताया जिसके फेर में पुलिस ने उसे फंसा दिया।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static