प्यार में नसीहत देना चायवाले को पड़ा महंगा, प्रेमी-प्रेमिका ने कर दी हत्या

Saturday, May 13, 2017 4:41 PM
प्यार में नसीहत देना चायवाले को पड़ा महंगा, प्रेमी-प्रेमिका ने कर दी हत्या

कानपुरः कानपुर में एक चायवाले को नसीहत देना महंगा पड़ गया। उसका कसूर यह था कि वो अपनी मुंहबोली भांजी को उसके प्रेमी से दूर रखना चाहता था। इसलिए भांजी के प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी। फिलहाल वे दोनों अभी पुलिस की गिरफ्त में है। जहां उन्होंने अपना जुर्म कबुल किया है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल मामला कानपुर के काकादेव इलाके का है। जहां छोटू(चायवाला) पड़ोस की रहने वाली प्रभा को उसके प्रेमी से दूर रहने की चेतावनी दे रहा था। अपने मां-बाप खो चुकी प्रभा छोटू को मामा कहती थी, लेकिन मामा ने एक दिन उसे ये हिदायत दी कि वो अपने प्रेमी संजय से दूर रहे। बस इतनी सी बात थी कि चायवाले छोटू की हत्या कर दी गई।

मुंहबोली भांजी ने ही प्रेमी संग रची हत्या की साजिश
छोटू की हत्या के लिए एक बड़ी साजिश बनाई गई। ये साजिश किसी और ने नहीं बल्कि उसकी मुंहबोली भांजी और उसके प्रेमी संजय ने ही मिलकर बनाई। छोटू की हत्या के लिए प्रभा ने हथौड़ा इस्तेमाल किया। बता दें कि छोटू को प्रभा ने बड़ी बेरहमी से हथौड़े से वार कर जान से मार दिया।

छोटू रखता था भांजी की हरकतों पर नजर
मां-बाप की मौत के बाद से ही आरोपी प्रभा अपने ननिहाल रहती थी। जहां पड़ोस में ही छोटू रहता था। छोटू और प्रभा के मामा-भांजी का रिश्ते उसकी चाय की दुकान से ही शुरू हुआ था। कई बार प्रभा का प्रेमी संजय भी छोटू की दुकान पर ही प्रभा से मिलता था। चायवाले से छोटू धीरे-धीरे मामा बन गया और प्रभा की हरकतों पर नजर रखने लगा। पहले वो अपनी मौजूदगी में प्रभा को संजय से मिलवा देता था, लेकिन धीरे-धीरे छोटू ही इस रिश्ते में कांटा बन गया।

वहीं जब पुलिस ने इन दोनों को सख्ती से पूछताछ की तो इन्होंने छोटू की हत्या का सारा राज खोल दिया।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !