जमीनी विवाद को लेकर चली ताबड़तोड़ गोलियां, वारदात CCTV में कैद

Tuesday, January 9, 2018 2:02 PM

आगराः ताजनगरी आगरा में उस समय हड़कंप मच गया जब जमीनी विवाद को लेकर अचानक दो पक्ष आमने-सामने आ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में गाली-गलौज और मारपीट शुरू हो गई। इतना ही नहीं इस विवाद में फायरिंग भी की गई।

जानकारी के मुताबिक मामला एत्मादउद्दौला थाना क्षेत्र के सुदामा पुरी इलाके का है। जहां उस समय चीख-पुकार और भगदड़ का माहौल देखा गया, जब जमीनी विवाद को लेकर अचानक दो पक्ष आमने-सामने आ गए। घटनाक्रम मंगलवार सुबह तकरीबन 9:30 बजे का है। 
PunjabKesari
सुदामापुरी इलाके में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर मारपीट और गाली गलौज हुई। देखते- देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने अंधा धुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग करने वाला युवक गली के बाहर खड़ा होकर तमंचे से फायर करता रहा। वहीं फायरिंग की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

PunjabKesari
वीडियो में साफ देख सकते हैं कि हाथ में तमंचा लिए युवक गालियों की बरसात करते हुए लगातार फायरिंग कर रहा है। फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी लोगों को हिरासत में ले लिया। आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है। फिलहाल इलाके में दहशत का माहौल है।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन