दरिंदे पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी के काट डाला, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Thursday, Jul 20, 2017 - 03:15 PM (IST)

हमीरपुरः यूपी के हमीरपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां खाना बनाने से मना करने पर एक पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाडी से काट डाला। जिसके चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने खुद पुलिस को इस सारी घटना के बारे में बताया।

जानिए पूरा मामला
दरअसल मामला हमीरपुर जिले के राठ कस्बे का है। जहां के रहने वाले प्रताप ने अपनी पत्नी गोमती (65) की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस के पास पहुंचे आरोपी ने  पूछताछ में बताया है कि बीते दिन मैं दोपहर काम से घर लौटा। भूख लगी थी तो पत्नी से खाना बनाने को कहा, लेकिन उसने बनाने से मना कर दिया।

पत्नी ने खाना बनाने से किया इनकार
आरोपी के मुताबिक पत्नी ने कहा कि बरसात का महीना है। घर में लगे छप्पर से पानी टपकता है, पहले उसे ठीक कराओ, फिर खाना मिलेगा। उसने कहा कि पत्नी मुझे घर बनवाने को लेकर हमेशा से चिढ़ाती थी और ताना देती थी।

पति ने कुल्हाड़ी से काटा
कभी-कभी मोहल्ले वालों के सामने मुझे चिढ़ाने लगती थी। इस बात से मुझे गुस्सा आ गया और उसे कुल्हाड़ी लेकर मारने को दौड़ पड़ा। वहीं घर के बाहर बीच गली में उसको काट डाला।

आरोपी ने पुलिस को कहीं ये बात
उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो प्रताप उनके सामने आते ही बोला कि इसी कुल्हाड़ी से मैंने पत्नी की हत्या की है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

क्या कहना है परिजनों का?
दरअसल आरोपी प्रताप अहिरवार को 2 पुत्र है जोकि शादीशुदा है। छोटे पुत्र सुरेन्द्र का कहना है कि पिता ने मां से खाना बनाने को कहा था। जिसपर उन्होनें मना कर दिया इसलिए पिता ने मां को कुल्हाड़ी से काट डाला। उसने बताया कि दोनों में काफी दिनों से मतभेद चल रहे थे। इस संबंध में राठ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक एसके सिंह का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और आरोपी गिरफ्तार हो चुका है। मृतका के पुत्र सुरेन्द्र की तहरीर पर मामला भी दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static