बेटी को बंद कमरे में प्रेमी संग देख पिता ने जताया विरोध, मिली ये खौफनाक सजा

Tuesday, January 9, 2018 12:18 PM

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक लड़की अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल बेटी को प्रेमी के साथ कमरे में देखकर विरोध जताना पिता के लिए जानलेवा साबित हुआ। प्रेमी का हाथ पकड़कर पिता ने हाथापाई शुरू कर दी। इसे देख बेटी और उसके प्रेमी ने उसे धक्का दे दिया। तीसरी मंजिल से नीचे गिरने के बाद पिता की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक बस्ती निवासी राम शाहू अपनी पत्नी और बेटी रीमा के साथ सेक्टर-27 स्थित अट्टा में किराए पर रह रहे थे। वो खुद अपनी दुकान लगाते थे। रविवार सुबह राम शाहू को बेटी के कमरे से कुछ आवाजें सुनार्इ दी। इस पर पिता कमरे में पहुंचे तो उन्होंने बेटी को उसके प्रेमी धर्मेंद्र के साथ आपत्तिजनक स्थिती में देखा।

पिता ने इस पर नाराजगी और विरोध जताया। इसी बीच हुर्इ धक्का-मुक्की में राम शाह तीसरी मंजिल से नीचे जा गिरे। सुबह तीसरी मंजिल से गिरे रामशाह को उसकी पत्नी ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर देख उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गर्इ।

वहीं मृतक की पत्नी ने अपनी बेटी रीमा और उसके प्रेमी धर्मेंद्र के खिलाफ पिता विश्वनाथ की गैर इरादतन हत्या मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मां की शिकायत पर बेटी रीमा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश में जुटी है। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर