सरकारी स्कूल में मासूम की संदिग्ध हालत में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Wednesday, September 13, 2017 12:48 PM
सरकारी स्कूल में मासूम की संदिग्ध हालत में मौत, जांच में जुटी पुलिस

हरदोईः उत्तर प्रदेश मेें एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां सरकारी स्कूल में बच्चे की इंटरवल के दौरान मौत हो गई। इस रहस्यमय मौत की खबर सुनते ही पूरे स्कूल में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्कूल में बच्चे की मौत के बाद पुलिस जांच में जुटी है।

दरअसल मामला शाहाबाद तहसील के अनंगपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय का है। इसी गांव का रहने वाला अंकुश रोज की तरह मंगलवार को स्कूल गया था। स्कूल में इंटरवल होने पर सभी बच्चे स्कूल के बाहर खेल रहे थे। सभी बच्चे खेल कर वापिस आ गए, लेकिन अंकुश नहीं लौटा। कुछ देर बाद गांव के लोगों ने उसे स्कूल के ठीक बाहर एक पेड़ के नीचे पड़े देखा तो उठाकर पास के ही जिला अस्पताल ले आए, लेकिन बच्चे की मौत कुछ देर पहले हो चुकी थी।

जब मां को इस बात की भनक लगी तो वह अपनी सुध-बुध खो बैठी। वहीं अंकुश की मां का कहना है कि बच्चा घर से ठीक ठाक स्कूल के लिए निकला था। स्कूल की लापरवाही की वजह से बच्चे की मौत हुई है। मां का आरोप है कि स्कूल के किसी मास्टर ने यह नहीं देखा कि उनका बच्चा स्कूल से किस समय निकला है और वह वापस आया या नहीं आया।

घर से पढ़ने स्कूल गए बच्चे की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत की सनसनीखेज खबर जैसे ही पुलिस को लगी पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंच गए। इसके बारे में घर से लेकर स्कूल में पूछताछ की लेकिन अंकुश की मौत अभी भी रहस्य बनी हुई। फिलहाल अंकुश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!