खनन माफिया के ट्रैक्टर ने कुचला सिपाही, मौत पर CM योगी ने की मुआवजे की घोषणा

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2017 - 02:44 PM (IST)

फिरोजाबादः मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ यूपी में सुशासन लाने की कोशिश में लगातार लगे हुए हैं, लेकिन बावजूद इसके राज्य से हत्‍या जैसी वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। ताजे मामले अनुसार फिरोजाबाद में खनन माफिया ने एक सिपाही रवि रावत को ट्रैक्टर से कुचल दिया। आनन-फानन में सिपाही को आगरा के अस्पताल में भरती कराया गया। जहां आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानिए पूरा मामला  
जानकारी के अनुसार नारखी थाने की यूपी 100 गाड़ी के चालक वेदराम, सिपाही रूप बंसत तथा रवि कुमार रावत आज सुबह साढ़े 4 बजे बैंदी पुलिया से नगला बीच मार्ग पर स्थित गढ़ी पुरानी गांव के पास खड़े थे। इस दौरान बालू से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोकने का इशारा किया, मगर चालक ने स्पीड बढ़ा दी। इस पर हाथरस निवासी सिपाही रवि रावत ने दौड़कर ट्रैक्टर चालक को दबोचने का प्रयास किया, मगर उसने धक्का देकर गिरा दिया और ट्रैक्टर चढ़ा दिया। रवि के पेट पर ट्रैक्टर का पहिया उतर गया।

पुलिस वाहन चालक की तहरीर पर केस दर्ज
इसके बाद ट्रैक्टर छोड़ चालक भाग निकला। रवि को आगरा में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान दोपहर बाद उसकी मौत हो गई। बता दें 2011 में पुलिस में भर्ती हुए रवि हाथरस के गांव नगला ओझा के रहने वाले थे। पुलिस वाहन के चालक वेदराम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मुख्यमंत्री ने की 20 लाख के मुआवजे की घोषणा
वहीं इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। साथ ही सिपाही के परिजन को 20 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static