डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे मेरठ, विकास कार्यो को लेकर की समीक्षा बैठक

Wednesday, February 14, 2018 4:24 PM

मेरठः प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुधवार कैराना सांसद हुकुम सिंह के निधन के बाद उनके परिजनों को सांत्वना देने के लिए शामली गए, लेकिन उससे पहले वह मेरठ पहुंचे। यहां केशव प्रसाद मौर्य ने मेरठ के सर्किट हाउस पर अधिकारियों के साथ विकास कार्यो को लेकर समीक्षा बैठक की।

विपक्ष पर साधा निशाना
इस दौरान उन्होंने पत्रकार वार्ता करते हुए बताया कि सरकार प्रदेश में लगातार तेजी से विकास कार्य कर रही है। पहले भी केंद्र सरकार प्रदेश में विकास कार्य करना चाहती थी, लेकिन पिछली प्रदेश सरकार उसमें रोड़ा बनी हुई थी। उन्होंने कहा कि वो 2019 मिशन की तैयारी में लगे हुए हैं। 

अपराध पर पूरी तरह अंकुश नहीं लगा
नकलविहीन परीक्षा के बारे में उन्होंने बताया कि सरकार ने शिक्षा को ध्यान में रख नकलविहीन परीक्षा के लिए ठोस कदम उठाए हैं। साथ ही उन्होंने माना कि अभी अपराध पर पूरी तरह अंकुश नहीं लगा है, लेकिन अपराधियों पर अंकुश लगाने की पूरी कोशिश की जा रही है।

नरेंद्र मोदी का अश्वमेध रथ रुकने वाला नहीं 
वहीं भाजपा के खिलाफ महागठबंधन की अटकलों पर उन्होंने कहा कि कोई भी कितने ही गठबंधन कर ले, लेकिन नरेंद्र मोदी का अश्वमेध रथ रुकने वाला नहीं है। इस दौरान  इन्वेस्टर्स मीट के बारे में बताते हुए कहा कि इन्वेस्टर्स मीट में उन्हें उम्मीद से ज्यादा इन्वेस्टमेंट मिला है और उसके जरिए प्रदेश में उद्योग और रोजगार की बाढ़ आ जाएगी।

रामराज्य रथ यात्रा सरकार नहीं निकाल रही
वहीं मेरठ में लगातार हो रही गवाहों की हत्याओं पर उन्होंने ऐसी घटनाओं को रोकने का भरोसा जताया। रामराज्य रथ यात्रा पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश में निकलने वाली रामराज्य रथ यात्रा सरकार नहीं निकाल रही, लेकिन जो कोई भी निकाल रहा है सबको उसका स्वागत करना चाहिए। 

कोर्ट का जो फैसला होगा मान्य 
उन्होंने बताया कि राम मंदिर के लिए सरकार कोई बातचीत के प्रयास नहीं कर रही हम सिर्फ अपील कर रहे हैं, बाकी कोर्ट का जो फैसला होगा वह मान्य होगा। जिसके बाद वो शामली के लिए रवाना हो गए | 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर