जिला पंचायत अध्यक्ष प्रबल प्रताप सिंह ने की शपथ ग्रहण, सांसद रामशंकर कठेरिया भी मौजूद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 12:18 PM (IST)

आगरा(बृज भूषण): आगरा में नए जिला पंचायत अध्यक्ष के रुप में बीजेपी के प्रबल प्रताप सिंह उर्फ राकेश बघेल ने सोमवार शपथ ग्रहण की। इसके संग ही तकरीबन साढ़े 5 माह बाद जिला पंचायत को नया मुखिया मिल गया। शपथ ग्रहण समारोह स्थल पर भारत माता और वंदेमातरम की जयकारे गूंजते रहे। आगरा के सूरसदन में डीएम गौरव दयाल ने नए अध्यक्ष को शपथ दिलाई। 

भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं हमः- प्रबल प्रताप सिंह
इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष प्रबल प्रताप सिंह ने कहा कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं। उन्होंने जिला पंचायत सदस्यों के साथ जिला पंचायत में भ्रष्टाचार की लड़ाई लड़ी है। पिछले 11 माह में जिला पंचायत जनपद में विकास कार्य नहीं करा सकी। आगरा महापौर नवीन जैन के कामकाज से सीख लेकर वह जनपद में तेजी से विकास कार्य कराएंगे। हर क्षेत्र का सर्वांगीण विकास होगा। 
PunjabKesari
सांसद रामशंकर कठेरिया भी मौजूद 
इस मौके पर एससी आयोग के अध्यक्ष व सांसद रामशंकर कठेरिया ने जिला पंचायत सदस्यों का माला पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि इन सदस्यों ने प्रबल प्रताप सिंह की काफी मदद की है। सांसद रामशंकर कठेरिया ने बताया कि जनपद में सांसद, विधायक, मेयर और जिला पंचायत अध्यक्ष अब भाजपा के हैं, अब विकास कार्य तेजी से होगा। राकेश बघेल में सबको संग लेकर कदम बढ़ाने की क्षमता है। 
PunjabKesari
डीएम गौरव दयाल ने उद्देश्यों की दी जानकारी 
वहीं डीएम गौरव दयाल ने जिला पंचायत के गठन के उद्देश्यों की जानकारी देते हुए कहा कि जनपद के विकास कार्यो और योजनाओं को बनाने में इनका अहम योगदान रहता है। इस मौके पर विधायक जगन प्रसाद गर्ग, डॉ. जीएस धर्मेश, महेश गोयल, जितेंद्र वर्मा, हेमलता कुशवाहा, रानी पक्षालिका सिंह, राजा अरिदमन सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया, महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे आदि नेतागण और कार्यकर्ता और जिला पंचायत के सहायक अपर अधिकारी पीके गुप्ता मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static