परिवहन विभाग में बर्दाश्त नहीं भ्रष्टाचारः देव

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 01:18 PM (IST)

चित्रकूटः उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने आज दावा किया कि भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के बाद घाटे में चल रहे परिवहन विभाग ने दशकों बाद पहली बार लाभ अर्जित किया है।

सिंह ने आज संवाददाताओं से कहा कि उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन विभाग भ्रष्टाचार की वजह से लगातार घाटे में चल रहा था। अब भ्रष्टाचार समाप्त हो रहा है जिसकी वजह से विभाग लाभ की तरफ बढ रहा है।उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग में किसी भी तरह के भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। भ्रष्टाचार करने वाला कोई भी अधिकारी चाहे वह कितना भी बड़ा हो बचेगा नहीं । उन्होंने आगाह किया कि विभाग के कर्मचारी और अधिकारी किसी भी तरह के भ्रष्टाचार से दूर रहे वर्ना उन्हे नौकरी से हाथ धोना पड़ेगा और जेल की हवा खानी पड़ेगी।

परिवहन मंत्री ने कहा कि योगी सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार रूपी काई खत्म हो रही है। केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार मे देश का सबसे अधिक विकास हुआ है।

नरेन्द्र मोदी सरकार के 3 वर्षों की कार्यकाल की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि देश विकास की चरम सीमा पर पहुंचेगा। ‘सबका साथ सबका विकास’ पूरे देश में फैलाने की मुहिम लगातार जारी है।

संत समाज ने सिंह का सम्मान किया और उनके द्वारा चित्रकूट के विकास के संबंध में दिए गए ज्ञापन पर अपनी संतुष्टि जताई। परिवहन मंत्री ने कहा कि तीर्थ यात्रियों की सुविधा के लिए बेहतर इंतजाम किए जाएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static