तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम कार कंटेनर में जा घुसी, 2 घंटे दर्द से कराहता रहा ड्राइवर

Wednesday, December 6, 2017 12:48 PM
तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम कार कंटेनर में जा घुसी, 2 घंटे दर्द से कराहता रहा ड्राइवर

कानपुरः कानपुर के एनएच-2 हाइवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार से जा रही डीसीएम कार कंटेनर में जा घुसी। जिसके बाद डीसीएस का ड्राइवर अपनी ही स्टेरिंग पर फंस गया, जो दर्द से कराह रहा था। ड्राइवर को फंसा देखकर राहगीरों ने उसे निकालने की कोशिश की, लेकिन वह नामयाब रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर से गाड़ी की बॉडी को काटकर ड्राइवर को 2 घंटे बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक मामला बर्रा थाना क्षेत्र स्थित फ्लाई ओवर ब्रिज का है। जहां मंगलवार देर रात चौबेपुर निवासी दिलीप डीसीएम से निजी कंपनी का माल लेकर रामदेवी की तरफ जा रहा था। वह हाइवे पर तेज रफ़्तार में था। उसके गाड़ी के आगे एक कंटेनर जा रहा था। डीसीएम उसी कंटेनर में जा घुसी, जिससे गाड़ी के आगे का हिस्सा पुरी तरह से नष्ट हो गया और दिलीप के कमर का हिस्सा ड्राइविंग सीट के नीचे का हिस्सा फंस गया।

हादसे के बाद चालक दर्द से छटपटाते और लोगों से खुद को बचाने की गुहार लगाता रहा। लोग उसे बचाने के लिए एक घंटे तक प्रयास करते रहे, जब बात नहीं बनी तो पुलिस को गैस कटर मंगवाना पड़ा। थानाध्यक्ष भास्कर मिश्रा का कहना है कि सड़क हादसे में डीसीएम चालक गाड़ी के अंदर बुरी तरह फंस गया था, जिसे निकालने के लिए गाड़ी की बॉडी को गैस कटर से काटा गया। उनके पैर व कमर के हिस्से पर गंभीर चोट है। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दी गई है।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!