दिनदहाड़े गांव में घुस आया गुलदार, लोगों में मच गई अफरा-तफरी

Monday, January 8, 2018 12:19 PM

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में गुलदार निकलने से हड़कंप मच गया। गुलदार का नाम सुनते ही लोगों में अफरा-तफरा मच गई। सूचना पर पहुंचे वनकर्मीयों ने गांववालों की मदद से गुलदार को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया।
PunjabKesari
दरअसल, अमानगढ़ वन क्षेत्र के आसपास गांव में गुलदार की चहलकदमी से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। लेकिन रेंज अधिकारी बेखबर बने हुए हैं। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब डायल 100 और स्थानीय वनकर्मी तथा गांववालों की मदद से गुलदार को पकड़कर जंगल में एक निजी वाहन के सहारे छोड़ दिया गया। फिर भी स्थानीय रेंजर अधिकारी पूरे मामले से अनजान बने रहे। जब मीडिया कर्मियों ने रेंज अधिकारी रेंजर चन्द्र किरण सिंह से गुलदार के बारे में पूछा तो साहब ने मामला संज्ञान में ना होने का हवाला देकर अपना पल्ला झाड़ लिया।
PunjabKesariबता दें अफजलगढ़ कोतवाली क्षेत्र में अमानगढ़ रेंज के आसपास गांव में आए दिन गुलदार के खौफ का सन्नाटा पसरा रहता है। गुलदार गांव में आकर पशुओं सहित इंसानों को अपना निवाला बनाने की फिराक में रहता है। अभी कई सप्ताह पहले अमानगढ़ रेंज के ही गांव मौजा मलोनी में एक किसान की पशुशाला में गुलदार ने घुसकर एक बछिया और बछड़े को अपना निवाला बनाया था। जबकि कुछ दिन पहले खेत में काम कर रहे एक किसान पर गुलदार ने हमला बोल दिया था। जिसे आसपास काम कर रहे किसानों ने शोर मचाकर बचाया था।
PunjabKesariआए दिन गुलदार के शिकार के मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन फिर भी रेंज अधिकारी इस से अनजान बने हुए हैं। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन