पुरानी रंजिश के चलते 9वीं कक्षा के छात्र की गला रेतकर हत्या, फैली सनसनी

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 12:17 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब कक्षा 9वीं के छात्र की किसी ने गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। इस घटना से पूरा इलाका दहशत में है। उधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश का मामला बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

मामला थाना सिधौली के भटपुरा रसूलपुर गांव का है। जहां कक्षा 9 में पढ़ने वाले विकास नाम के छात्र की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद उसकी लाश को गन्ने के खेत में फेंक दिया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि  इसी गांव के रहने वाले एक रिश्तेदार बालिस्टर सिंह से पुरानी रंजिश चल रही है।बालिस्टर सिंह ने बदला लेने की धमकी भी दी थी।
PunjabKesari
परिजनों के आरोप के मुताबिक बालिस्टर सिंह विकास को अपने साथ गन्ने के खेत में ले गया और वहां जाकर धारदार हथियार से उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बालिस्टर ने गांव में आकर बच्चे के गायब होने की सूचना दी। गांव वालों ने विकास की तलाश की तो उसकी खून से लथपथ लाश गन्ने के खेत में पड़ी मिली। कक्षा 9 का छात्र विकास अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। विकास की हत्या के बाद से पूरे घर में मातम का माहौल बना हुआ है।

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। गांव में हुई छात्र की हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बालिस्टर की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static