बुजुर्ग दम्पति ने CM से की इच्छामृत्यु की मांग, वजह कर देगी हैरान

Friday, August 25, 2017 11:05 AM
बुजुर्ग दम्पति ने CM से की इच्छामृत्यु की मांग, वजह कर देगी हैरान

आगरा: आगरा में अपनी बहू से परेशान एक बुजुर्ग दम्पति ने सीएम योगी आदित्यनाथ से इच्छामृत्यु की मांग की है। बहू ने दम्पति की करोड़ों की कोठी के आधे हिस्से पर कब्जा कर लिया है। अब वह दहेज के मुकद्दमे में जेल न भिजवाने की शर्त पर हर महीने 8 हजार रुपए वसूलती है। मामला न्यू आगरा के इंजीनियरिंग कालोनी का है।

मनोरंजन विभाग से रिटायर्ड केदारनाथ के 2 लड़के और 3 लड़कियां हैं। उनकी 250 गज की एक कोठी है। बड़े बेटे राजकुमार की शादी 2002 में हुई। शादी के कुछ दिन बाद ही उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया। 11 मार्च, 2015 को छोटे बेटे जीतेंद्र की शादी बालूगंज के हरीप्रसाद की बेटी रेणु उर्फ भूमि से करवाई। शादी के बाद से ही नई बहू ने झगड़ा शुरू कर दिया। जबरन आधे घर पर कब्जा कर लिया।

जब जीतेंद्र ने भूमि का विरोध किया तो उससे झगड़ा कर कई बार थाने के चक्कर लगवाए। 2 साल पहले झगड़े में मां-बाप का पक्ष लेने पर उसने थाना न्यू आगरा में शिकायत की और पति जितेंद्र को रातभर पिटवाया। जीतेंद्र डर गया और डिप्रैशन में आ गया। इसके बाद भूमि ने घर पर रोजाना झगड़ा शुरू किया। बात-बात पर अपने वकील ताऊ और पिता को बुलाकर बवाल करवाने लगी।

भूमि ने सास-ससुर से तय कर लिया कि अगर जेल नहीं जाना है तो हर महीने 8 हजार रुपए दो। केदार की बेटी सरिता और गीता बी.एड. का कोर्स कर रही हैं। जब भी सरिता का कोई रिश्ता आता तो भूमि इतना हंगामा करती की रिश्ते वाले भाग जाते। परेशान होकर केदारनाथ और उनकी पत्नी त्रिवेणी ने 8 हजार महीना देना शुरू कर दिया। अब हाल यह है कि भूमि इलैक्ट्रिसिटी ससुर की इस्तेमाल करती है। राशन भी ससुर लाते हैं और अगर उसके बाद 8 हजार देने में जरा सी देर हो जाए तो बवाल शुरू हो जाता है।

केदारनाथ ने परेशान होकर योगी से मदद मांगी है। उन्होंने कहा कि अब वह या तो हमारी मदद करें या हमें आत्महत्या की परमीशन दें। सास त्रिवेणी ने बताया, बहू ने मेरे सामने अपने ससुर को चाकू मारा। बेटी गीता ने बताया, दीदी की शादी के लिए जो भी रिश्ता आता है, भाभी के बवाल पर रिश्ते वाले भाग जाते हैं। हर समय यह डर रहता है कि कहीं मां-बाप कुछ कर न लें। भाभी कहती हैं, मैं सबको साथ लेकर मरूंगी। इस मामले में एस.पी. सिटी कुंवर विक्रम सिंह का कहना है कि उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। अगर कोई शिकायत आएगी तो पुलिस पूरी मदद करेगी।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!